Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

21 Mar.
In: India
Views: 0
21 Mar. 2021

युवा मित्र मण्डल द्वारा रोहतक रोड़ पर आयोजित किया गया रक्तदान शिविर

युवा मित्र मण्डल द्वारा रोहतक रोड़ पर आयोजित किया गया रक्तदान शिविर
राजू मोर व राजकुमार गोयल ने की मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत
प्रमुख समाजसेवी रहे स्वर्गीय सुरेन्द्र गुप्ता की याद में समर्पित रहा यह रक्तदान शिविर

जींद, 31 Jan 2021: युवा मित्र मण्डल द्वारा रोहतक रोड़ पर बालाजी मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में बीजेपी के जिलाध्यक्ष राजू मोर व जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। अध्यक्षता युवा मित्र मण्डल के प्रधान पवन सिंगला द्वारा की गई। इस अवसर पर पवन सिंगला, सुरेन्द मितल, चन्द्रभान बंसल, अनिल बंसल, सतीश गोयल, मोहन सिंगला, रूपेन्द्र गर्ग, रोहित गर्ग, राजेश शर्मा, सोनू जैन, जसबीर सैनी, यशपाल,संजय जिन्दल, प्रदीप मितल, राजेश मितल, साहिल गर्ग, राहुल सिंगला, शशि बतरा, मुकेश गोयल, घनश्याम बंसल, अमित सिंगला, कृष्ण मितल, सुभाष सैनी, विनोद जिल्दल, मुकेश शर्मा, राजकुमार भोला, सावर गर्ग, मनोज गुप्ता, मनजीत भौंसला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। शिविर में करीबन 101 यूनिट रक्त इक्टठा किया गया।
इस अवसर पर अपने संबोधन में राजू मोर ने कहा कि रक्त का कोई विकल्प नहीं है। रक्त की कमी रक्त से ही पूरी की जा सकती है। रक्त की कमी न रहे इसके लिए हमें समय समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए। रक्तदान सबसे बड़ा दान है। इससे बड़ा कोई महादान नहीं है। रक्तदान से किसी भी प्रकार की कोई शारीरिक हानि भी नहीं होती।
इस अवसर पर जीन्द विकास संगठन एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने युवा मित्र मण्डल की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह संस्था समय समय पर समाज के कार्य करती रहती है। गरीब कन्याओं की शादी करने में भी इस संस्था की प्रमुख भूमिका रहती है। संस्था के संरक्षक सुरेन्द्र गुप्ता जिन्हें पिछले दिनों काल के ग्रास ने हमसे छिन लिया कि याद में जो यह रक्तदान शिविर आयोजित किया गया है। यह रक्तदान शिविर सच्चे अर्थो में सुरेन्द्र गुप्ता जी को सच्ची श्रदांजलि है।
संस्था के अध्यक्ष पवन सिंगला ने कहा कि युवा मित्र मण्डल समय समय पर रक्तदान शिविरों का आयोजन करती रहती है। इसी कड़ी में आज का यह रक्तदान शिविर आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि रक्तदान किसी जरूरतमंद की जान बचा सकता है। उसको नया जीवनदान दे सकता है। उन्होंने कहा कि हम सब को समय समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए।

No comments yet...

Leave your comment

40745

Character Limit 400