Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

04 Jan.
In: India
Views: 0
04 Jan. 2023

पंचकूला में आयोजित हुआ राष्ट्रीय अधिवेशन

पंचकूला में आयोजित हुआ राष्ट्रीय अधिवेशन
जीन्द से भी पदाधिकारियों ने लिया भाग
समाज को एकता के सूत्र में बांधने का लिया संकल्प
सम्मेलन में जीन्द इकाई की हुई भूरी भूरी प्रशंसा

जीन्द : अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन द्वारा पंचकूला में दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया गया। इस अधिवेशन में पूरे देश से पदाधिकारियों ने भाग लिया। जीन्द से भी प्रदेश पदाधिकारियों को राजकुमार गोयल की अध्यक्षता में अधिवेशन में भाग लेने का मौका मिला। इस अधिवेशन में अमीर व गरीब सभी तबकों को साथ लेकर समाज को एकता के सूत्र में बांधने का संकल्प लिया गया। अधिवेशन में विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने राजनीति से ऊपर उठकर समाज का मंच साझा किया।
इस अधिवेशन में राष्ट्रीय चेयरमैन प्रदीप मितल, राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद सुशील गुप्ता, राष्ट्रीय महामंत्री कुलभूषण मितल, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्ग, राष्ट्रीय उप महामंत्री कमलेश गर्ग, पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष बागरोडिया, जी ग्रुप से सुभाष चंद्रा, देश के जाने माने पत्रकार वेद प्रकाश वेदिक, ज्ञानानंद जी महाराज, पंजाब से विधायक वीरेन्द्र गोयल, विधायक नीना मितल, महिला अध्यक्ष रजनीश जैन इत्यादि ने प्रमुख रूप से शिरकत की। इस अधिवेशन में जीन्द से राजकुमार गोयल की अध्यक्षता में कार्यकारी सदस्य पवन बंसल, सुशील सिंगला, सावर गर्ग, रामधन जैन इत्यादि को भाग लेने का मौका मिला।
अधिवेशन में राजकुमार गोयल व उनकी टीम द्वारा समाज के प्रति किए जा रहे कार्यो की भूरी भूरी प्रशंसा की गई। राष्ट्रीय चेयरमैन प्रदीप मितल ने कहा कि राजकुमार गोयल व उनकी पूरी टीम द्वारा पूरे हरियाणा में समाज के जो कार्य किए जा रहे है उसके लिए यह टीम बधाई की पात्र है। अग्रवाल समाज के वरिष्ठ नेता राजकुमार गोयल ने बताया कि इस राष्ट्रीय अधिवेशन में अमीर व गरीब सभी तबकों को साथ लेकर समाज को एकता के सूत्र में बांधने का संकल्प लिया गया। इसके साथ साथ समाज को राजनीतिक व सामाजिक तौर पर किस प्रकार मजबूत किया जाए इस बारे काफी मंथन हुआ। समाज में जो कमजोर वर्ग है उसे बराबर का कैसे बनाया जाए व जो जरूरतमंद मेघावी छात्र है उनकी किस प्रकार सहायता की जाए इस प्रकार के अनेकों विषयों पर भी अधिवेशन में गहन मंथन हुआ।

No comments yet...

Leave your comment

87446

Character Limit 400