Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

30 Aug.
In: India
Views: 0
30 Aug. 2020

व्यापार मण्डल ने वीकेंड बाजार बन्द के विरोध में डीसी को सौंपा ज्ञापन

हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल ने वीकेंड बाजार बन्द के विरोध में डीसी को सौंपा ज्ञापन
व्यापारियों ने कहा कि यह काला कानून है इसे तुरन्त प्रभाव से वापिस लिया जाए

जीन्द, 28 Aug 2020 : हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल ने वीकेंड बाजार बन्द के विरोध में आज डीसी जीन्द को ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने कहा कि यह काला कानून है। इसे तुरन्त प्रभाव से वापिस लिया जाए। प्रदेश के महामहिम राज्यपाल के नाम यह ज्ञापन प्रेषित किया गया। इस अवसर पर जिला प्रधान महाबीर कम्प्यूटर, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, नगर प्रधान ईश्वर बन्सल, महासचिव सुरेश जिन्दल, उप प्रधान आई डी गोयल, राधाकिशन बिन्दल, जयकुमार गोयल, पुरूषोत्तम बूरेवाला, सुरेश गर्ग, मनीष गर्ग, अशोक जैन, सुनील जिन्दल, भारत भूषण रिन्कू, भजन लाल गर्ग, दीपक जिन्दल, बीएस गर्ग, अशोक गोयल, सावर गर्ग, रामभज गोयल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
महाबीर कम्प्यूटर और राजकुमार गोयल ने कहा कि लोकडाउन के दौरान व्यापारियों ने सरकारा का पूरा साथ दिया। दो महीने तक अपनी अपनी दुकानें बन्द रखी। इस दौरान व्यापारियों को लाखों रूपए का नुकसान हुआ। सरकार ने यह भरपाई तो व्यापारियों की की नहीं ऊपर से शनिवार और इतवार को दुकानें बन्द करने का फैंसला और सुना दिया। जिससे पूरे प्रदेश के व्यापारियों में भारी रोष है।
महाबीर कम्प्यूटर और राजकुमार गोयल ने कहा कि व्यापारी लगातार सरकार से आर्थिक पैकेज की मांग कर रहे थे। बिजली बिलों को माफ करने की बात कर रहे थे। बैंकों के ब्याज को माफ करने की बात कर रहे थे। सरकार ने इस और तो कोई ध्यान नहीं दिया उपर से वीकेंड का फरमान और जारी कर दिया। जिसके चलते पूरे प्रदेश के व्यापारी भारी परेशान है।
ईश्वर बन्सल ने कहा कि हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के बैनर तले पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर जिला उपायुक्तों के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किए गए है। जिसमें मांग की गई है कि वीकेंड बाजार बन्द का फैंसला वापिस लिया जाए। यदि सरकार ने यह फैंसला वापिस नहीं लिया तो व्यापार मण्डल कोई बड़ा फैंसला लेने पर मजबूर होगा। साथ ही यह भी मांग की गई है कि लोकडाउन के दौरान व्यापारियों का जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई की जाए। व्यापारियों को आर्थिक पैकेज दिया जाए।

No comments yet...

Leave your comment

56338

Character Limit 400