Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

01 Oct.
In: India
Views: 0
01 Oct. 2020

कोरोना महामारी की सावधानियों के बीच परिचय सम्मेलन 11 अक्तूबर को करनाल में

कोरोना महामारी की सावधानियों के बीच
परिचय सम्मेलन 11 अक्तूबर को करनाल में
4 अक्तूबर तक किया जा सकेगा रजिस्ट्रेशन

जींद, 27 sep 2020 : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द की एक बैठक गांधी नगर में जतिन जिन्दल के निवास पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने की। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, सुभाष गर्ग, बजरंग लाल सिंगला, जयभगवान सिंगला, जतिन जिन्दल, मनीष गर्ग, राजेश गोयल इत्यादि प्रुमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में 11 अक्तूबर को करनाल में होने वाले वैवाहिक परिचय सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया।
अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने कहा कि 11 अक्तूबर को करनाल के रामलीला भवन में 20वां वैवाहिक परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले यह परिचय सम्मेलन 22 मार्च को होना निश्चित हुआ था। उस दौरान कोरोना महामारी के चलते यह परिचय सम्मेलन स्थगित कर दिया गया था। अब कोरोना महामारी की सावधानियों के बीच यह सम्मेलन 11 अक्तूबर को आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान परिचय सम्मेलन में सौशल डिस्टैन्सिंग और सैनेटाईजेशन की पूरी सावधानी रखी जाएगी। जो भी विवाह योग्य प्रत्याशी आयेंगे उन्हें मास्क लगा कर आना होगा। एक दूसरे से दूरी बना कर रखनी होगी।
सावर गर्ग और रामधन जैन ने कहा कि जो भी प्रत्याशी इस सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना चाहते है वे प्रत्याशी 4 अक्तूबर से पहले पहले अपना रजिस्ट्रेशन अवश्य करवा लें। कई दशक पहले जब परिचय सम्मेलनों का आयोजन शुरू किया गया तो अभिभावक अपनी विवाह योग्य संतानों का पंजीकरण करवाने से हिचकिचाते थे। धीरे धीरे परिचय सम्मेलनों की सार्थकता सामने आई और अब इन सम्मेलनों में पढ़े लिखे विवाह योग्य प्रत्याशी बढ़ चढ़ कर भाग लेने लगे। यहां तक कि इन सम्मेलनों में डाक्टर, इंजीनियर, वकील व बड़े बड़े व्यवसायों से जुड़े प्रत्याशी भी बेझिझक भाग लेने लगे। अब तो समय-समय पर जगह-जगह पर इन परिचय सम्मेलनों का आयोजन होने लगा है।
इस अवसर पर पवन बंसल व मनोज गुप्ता ने कहा कि पंजीकरण के लिए युवक की आयु 21 वर्ष और युवती की आयु 18 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। उन्होनें कहा की जो भी पंजीकरण करवाना चाहें वे रोहतक रोड़ स्थित मुख्यालय गोयल फर्नीचर से पंजीकरण फार्म प्राप्त कर सकते हैं।

No comments yet...

Leave your comment

18092

Character Limit 400