Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

28 Jun.
In: India
Views: 0
28 Jun. 2022

जीन्द विकास संगठन का कहना यह कैसा कम्पेन ?

जीन्द विकास संगठन का कहना यह कैसा कम्पेन ?
एक तरफ तो जीन्द प्रशासन सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध को लेकर कम्पेन चला रहा था
वही इसी कम्पेन में शामिल बच्चे पीने के पानी के लिए सिंगल यूज प्लास्टिक को ही यूज कर रहे थे

जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि यह कैसा कम्पेन है जिसमें एक तरफ तो जीन्द प्रशासन सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध को लेकर कम्पेन चला रहा था वही इसी कम्पेन में शामिल बच्चे पीने के पानी के लिए सिंगल यूज प्लास्टिक को ही यूज कर रहे थे।
सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध को लेकर जीन्द के रानी तालाब पर आज प्रशासन द्वारा जागरूकता अभियान आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में जीन्द के डीसी डा. मनोज कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में शहर की सामाजिक संस्थाओं के साथ साथ स्काउट, एनसीसी और एनएसएस के बच्चे भी बुलाए गए थे। इस समारोह में पानी की व्यवस्था के लिए कैम्पर रखे गए थे साथ ही डिस्पोजल गिलास रखे गए थे जो सिंगल यूज प्लास्टिक के बने हुए थे। कार्यक्रम में उपस्थित बच्चे पीने के पानी के लिए इन्ही सिंगल यूज प्लास्टिक का ही यूज कर रहे थे।
गोयल का कहना है कि ऐसे कम्पेन चलाने का क्या फायदा जिसमें एक तरफ तो जीन्द प्रशासन सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध को लेकर कम्पेन चला रहा हो वही इसी कम्पेन में शामिल बच्चे पीने के पानी के लिए सिंगल यूज प्लास्टिक को ही यूज कर रहे हो।

No comments yet...

Leave your comment

90361

Character Limit 400