Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

08 May
In: India
Views: 0
08 May 2022

पांच साल में जीन्द में कितने करोड़ों रुपये विकास कार्यों पर हुए खर्च

पांच साल में जीन्द में कितने करोड़ों रुपये विकास कार्यों पर हुए खर्च
इस बारे स्वेत पत्र जारी करे प्रशासन
ताकि जीन्द की जनता को यह पता चल सके कि कितना पैसा कहां लगा
जीन्द विकास संगठन ने प्रशासन से की है मांग

जीन्द : जीन्द विकास संगठन ने प्रशासन से मांग की है कि पिछले पांच साल में जीन्द में कितने करोड़ो रूपये विकास कार्यों पर खर्च हुए है। इस बारे स्वेत पत्र जारी किया जाए ताकि जीन्द की जनता को यह पता चल सके की कितना पैसा कहा लगा है।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल का कहना है कि बड़ी चर्चाएं रहती हैं कि पिछले पांच सालों में सरकार से करोडों रूपये विकास के नाम पर आए। ये चर्चाएं भी आम सुनने को मिलती है कि जितने करोडो रूपये पिछले पांच सालों में आए उतने तो कई दशकों में नही आए। जब इतना पैसा विकास के नाम पर आया है तो फिर आखिर इतना विकास शहर में नजर क्यों नहीं आ रहा। इस प्रकार के अनेकों ऐसे प्रश्न है जिसका जवाब प्रशासन द्वारा स्वेत पत्र जारी करने से ही मिल सकता है।
गोयल ने जीन्द प्रशासन से मांग की है कि इस बारे एक स्वेत पत्र जारी किया जाए कि जिसमें पूरी जानकारी दी जाए कि पांच साल में किस किस विकास कार्य के नाम पर कितना पैसा आया। किस किस विकास कार्य पर कितना पैसा लगा। कितने विकास कार्य पूरे हो चुके। कितने विकास कार्य अभी बाकी है। पैसा चाहे नगर परिषद के माध्यम से लगा या फिर अन्य माध्यम से, एक एक पाई का हिसाब प्रशासन को जनता के सामने रखना चाहिए ताकि जीन्द की जनता इस सच्चाई से रूबरू हो सके कि आखिर पैसा लगा कहा।

No comments yet...

Leave your comment

83244

Character Limit 400