Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Jul.
In: India
Views: 0
26 Jul. 2020

प्रतिनिधि सम्मेलन में 151 पदाधिकारियों को प्रदान किये जायेंगे पहचान पत्र

व्यापारी मण्डल के प्रतिनिधि सम्मेलन में
151 पदाधिकारियों को प्रदान किये जायेंगे पहचान पत्र

जीन्द, 25 July 2020 : हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल जिला जीन्द के नवनियुक्त 151 पदाधिकारियों का व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन 26 जुलाई को उत्सव होटल जीन्द में आयोजित किया जा रहा है। इस समारोह में व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित होगें।
यह जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता डॉ राजकुमार गोयल ने बताया की इस सम्मेलन में व्यापारियों की समस्याओं बारे मंथन किया जायेगा साथ ही नव नियुक्त 151 जिला पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग के कर कमलों से पहचान-पत्र वितरित किये जाएंगे। तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए व्यापार मण्डल कोर कमेटी की एक बैठक उत्सव होटल में सम्पन्न हुई। बैठक में महावीर कम्प्यूटर, राजकुमार गोयल, दीपक जिन्दल, पवन सिंगला, बीएस गर्ग, दिनेश गर्ग, वीपी गर्ग, पवन बंसल,सुशील सिंगल, रामभज गोयल, आईडी गोयल, रामधन जैन, सावर गर्ग, अशोक इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

गोयल ने बताया कि व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन में व्यापारियों के विभिन्न अहम मुददों को लेकर विस्तार से चर्चा की जायेगी और लॉकडाउन के समय व्यापारियों को नुकसान हुआ है उसकी भरपाई के लिए रणनीति बनाई जायेगी। इस अवसर पर महावीर कम्प्यूटर ने कहा कि दिनों दिन हत्या व फिरौती की घटनाएं बढ़ रही है। सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। व्यापारियों की जानमाल की कोई सुरक्षा नहीं है। अपराधी किस्म के लोग सरेआम घटनाओं को अन्जाम दे रहे है। व्यापारियों में इन घटनाओं को लेकर सरकार के प्रति रोष बना हुआ है। इस सम्मेलन में सरकार से मांग की जाएगी कि व्यापारियों के ज्यादा से ज्यादा आर्म लाइंसेंस बनाए जाएं ताकि व्यापारी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।

इसके साथ साथ प्रमोशन एण्ड फैसिलिटेशन एण्ड आडियन्स कानून जो आढ़तियों और किसानों पर थोपा गया है उससे निजात दिलाने के लिए भी सम्मेलन में मन्थन किया जाएगा। इसके अलावा लोकडाउन के दौरान के बिजली बिलों को माफ करने, सीसी लिमिटों के ब्याज माफ करने, व्यापारियों को विशेष तौर पर आर्थिक पैकेज देने इत्यादि मांगों के बारे मे भी प्रतिनिधि सम्मेलन में विचार विमर्श किया जाएगा।बव्यापारियों की सामुहिक समस्याओं से सम्बन्धित एक मांग पत्र भी प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा जाएगा। जिसमें कानून व्यवस्था का मुददा प्रमुख रहेगा। साथ ही लोक डाउन के दौरान व्यापारियों के हुए आर्थिक नुकसान की भरपाई के लिए आर्थिक पैकेज देने की मांग भी की जाएगी।

No comments yet...

Leave your comment

31081

Character Limit 400