Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

31 Jul.
In: India
Views: 0
31 Jul. 2022

राष्ट्रीय योगासन खेल प्रतियोगिता 19 से जीन्द में

18 राज्यों के 500 से ज्यादा प्रतिभागी लेंगे भाग
राष्ट्रीय योगासन खेल प्रतियोगिता 19 से जीन्द में

जीन्द : राष्ट्रीय ओपन योगासन खेल प्रतियोगिता 19 अगस्त से जीन्द में शुरू हो रही है। इस प्रतियोगिता में करीबन 18 राज्यों से 500 से ज्यादा प्रतिभागी भाग लेंगे। प्रतियोगिता का आयोजन योग स्पोटर्स एसोशिएसन जीन्द द्वारा सफीदो रोड़ स्थित जाईट स्कूल में किया जा रहा है।
प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन की एक बैठक प्रधान नरेन्द्र नाथ शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में योग स्पोटर्स एसोसिएशन के चेयरमैन डा. राजकुमार गोयल, योगेश गुप्ता के अलावा एसोसिएशन के महासचिव योगाचार्य जोरा सिंह आर्य, उपाध्यक्ष ओम नारायण शर्मा, कोषाध्यक्ष हरिलाल आर्य, सहसचिव सुल्तान सिंह आर्य, टेक्निकल एडवाइजर राजेश कुमार, कार्यकारिणी सदस्य मास्टर लेखराज इत्यादि ने मुख्य तौर पर भाग लिया।
योगाचार्य जोरा सिंह आर्य ने बताया कि योग स्पोर्ट्स एसोसिएशन के द्वारा समय समय पर योगासन खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहा हैं। इस बार जीन्द में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। लगभग पूरे देश से प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता तीन दिन तक चलेगी। विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिता में पारदर्शिता लाने के लिए निणार्यक मंडल की टीम बाहर से बुलाई गई है।
चैयरमेन राजकुमार गोयल ने बताया कि पूरे देश से आने वाले मेहमानों की मेहनबाजी में किसी प्रकार की कोई कमी न रहे इसको लेकर भी पूरी तैयारी की जा रही है।

No comments yet...

Leave your comment

79273

Character Limit 400