Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

25 May
In: India
Views: 0
25 May 2020

रोहतक रोड़ खुलने पर दुकानदारों ने जताई खुशी

रोहतक रोड़ खुलने पर दुकानदारों ने जताई खुशी
बांटे लडडू, प्रशासन का जताया आभार

जींद, 24 May 2020 : रोहतक रोड़ कंटेनमेंट जोन खुलने पर यहां के दुकानदारों ने खुशी जताई। इस मौके पर लडडू बांटे गए और प्रशासन का विशेष तौर पर जीन्द के डीसी डा. आदित्य दहिया का आभार जताया गया। कंटेनमेंट जोन के दौरान जिन पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने ईमानदारी से डयूटी निभाई उनका भी आभार जताया गया।
3 मई से कोरोना पोजिटिव केस आने के बाद से रोहतक रोड़ कंटेनमेंट जोन में शामिल था। पिछले कईं दिनों से इस रोड़ के दुकानदार कंटेनमेंट जोन खोलने की मांग कर रहे थे। व्यापारी नेता राजकुमार गोयल ने भी कईं बार जीन्द के डीसी से मिलकर इस रोड़ को खोलने की मांग की। इन सबका कहना था जो केस पोजिटिव आया था उसकी रिपोर्ट नेगटिव आ चुकी है। उसके परिजन और आस पड़ौस के लोगों की रिपोर्ट भी नेगटिव आ चुकी है और उसके बाद से कोई भी नया केस पोजिटिव नहीं आया है। इसलिए यहां के कंटेनमेंट जोन को खोला जाएं। प्रशासन ने 21 दिन पूरा होने पर इस जोन को खोल दिया।
जोन खुलने पर यहां के दुकानदारों ने खुशी जताई। खुशी में लडडू भी बांटे गए और जीन्द के डीसी आदित्य दहिया का विशेष तौर पर आभार जताया गया। इस मौके पर कंटेनमेंट जोन के दौरान ईमानदारी से डयूटी देने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पटटा पहनाकर उनका आभार जताया गया। इस मौके पर दुकानदारों द्वारा व्यापारी नेता राजकुमार गोयल का भी इस बात के लिए आभार जताया गया कि उन्हांेने कंटेनमेेंट जोन खोलने के लिए भरसक प्रयास किए।

No comments yet...

Leave your comment

43594

Character Limit 400