Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

16 Apr.
In: India
Views: 0
16 Apr. 2020

व्यापारी नेता राजकुमार गोयल ने मुख्यमंत्री से की मांग

व्यापारी नेता राजकुमार गोयल ने मुख्यमंत्री से की मांग
पुरे प्रदेश के व्यापारियों को यह स्पष्ट करें की कौन कौन सी ट्रेड की दुकाने खुलेंगी कौन कौन सी नहीं
लोकडाउन के तहत कौन कौन सी दुकानें खुलेंगी और कौन कौन सी नहीं इस बारे खुद अधिकारी कन्फुज
कोई अधिकारी कुछ कह रहा है तो कोई कुछ जिसके चलते व्यापारी परेशान

जींद, 24 March 2020 : लोकडाउन के तहत कौन कौन सी दुकानें खुलेगी कौन कौन सी नहीं । प्रशासन द्वारा यह स्पष्ठ नही किया गया है। कल से व्यापार मंडल के पदाधिकारी प्रशासन से यह लिस्ट मांग रहे हैं पर प्रशासन यह लिस्ट ही उपलब्ध नहीं करा पा रहा है। जिसके चलते विभिन्न व्यापारिक ट्रेड इस असमंझस में हैं कि कौन कौन सी ट्रेड की दुकानें खुलेगी और कोन कौन सी की नही। व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह मांग की है पुरे प्रदेश के व्यापारियों की वह लिस्ट जारी करें जिसमे एक एक ट्रेड का जिक्र हो की कोनसी दुकान खुलेगी और कोनसी नहीं।
कल व्यापार मंडल जींद नगर के प्रधान ईश्वर बंसल के साथ हुई मीटिंग में खुद एसएचओ यह कह रहे थे कि करियाना की कोई दुकान नही खुलेगी । जब व्यापारियों ने कहा की करियाना तो रोजमर्रा में आता है तो एसएचओ मानने को तैयार नही हुए। जब उसी वक्त व्यापारी नेताओं द्वारा प्रसासन के आला अधिकारियों से इस बारे स्पष्ठ किया गया तो प्रशासन का कहना था कि करियाना की दुकानें खुलेंगी। आला अधिकारी की इस पुष्टि के बाद खुद sho यह कहने लगे हां करियाना की दुकानें खुलेंगी। उसके बाद बात आयी मिठाई की दुकानों पर। इस बारे प्रशासन का कहना था की मिठाई की दुकाने खुलेंगी। इस आदेश पर आज सभी मिठाई की दूकान खुल गयी। दिक्क्त तब आयी जब दुकाने खुलने के बाद पुलिस आज इन दुकानों को बंद करती दिखाई दी। इस बारे जब पुलिस के आला अधिकारीयों से बात की गयी को तो उन्होंने साफ कहा की मिठाई की दुकाने नहीं खुलेंगी।
व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता डॉ राजकुमार गोयल का कहना है की कुल मिलाकर कल से बड़ा कन्फ्यूज है की कौन कौन से ट्रेड की दुकाने खुलेंगी कौन कौन सी नहीं और प्रशासन इस बात को स्पष्ट नहीं कर पा रहा। प्रशासन स्पष्ट भी नहीं कर पा रहा और यह भी दिखाई दे रहा की अधिकारी इस मामले में खुद ही कन्फुज हैं जिसके चलते कोई अधिकारी कुछ कह रहा है तो कोई कुछ। राजकुमार गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह मांग की है पुरे प्रदेश के व्यापारियों को यह स्पष्ट करें की कौन कौन सी दुकाने खुलेंगी कौन कौन सी नहीं। सरकार जो आदेश देगी उसका पूरी तरह से पालन होगा। गोयल का कहना है की प्रदेश के व्यापारी इस वैश्विक बीमारी में सरकार के साथ हैं और कंधे से कंधे मिलाकर साथ चलने को तैयार हैं। पर सरकार भी तो यह स्पष्ट करे की कौन सी दुकाने खुलेंगी तभी तो व्यापारी सरकार के आदेशों का अच्छे से पालन कर सकेंगे।

फोटो : राजकुमार गोयल

No comments yet...

Leave your comment

76477

Character Limit 400