Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

25 Nov.
In: India
Views: 0
25 Nov. 2020

जीन्द विकास संगठन का शिष्टमण्डल डीसी से मिला

जीन्द विकास संगठन का शिष्टमण्डल डीसी से मिला
सड़क के बीचो बीच लगे ट्रांसफार्मर को हटवाने की की मांग
डीसी ने मौके पर ही बिजली बोर्ड के एसई से की बातचीत
जल्द ही ट्रांसफार्मर हटवाने का दिया आश्वासन

जीन्द, 23 Nov 2020 : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल के नेतृत्व में एक शिष्टमण्डल आज डीसी डा. आदित्य दहिया से मिला और उनसे मांग की कि बाल भवन रोड़ पर सड़क के बीचो बीच लगे हुए ट्रांसफार्मर को तुरन्त हटवाया जाए। डीसी ने मौके पर ही बिजली बोर्ड के एसई से बातचीत की। डीसी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही ट्रांसफार्मर हटवा दिया जाएगा।
जीन्द विकास संगठन पिछले दिनों से इस ट्रांसफार्मर को हटवाने की मांग कर रहा है। इसी कड़ी में संगठन के पदाधिकारी आज जीन्द के डीसी से मिले। इस अवसर पर राजकुमार भोला, सावर गर्ग, मुकेश शर्मा, रामधन जैन, मनीष गर्ग, संजय चुघ, विपिन जैन इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने कहा कि बाल भवन रोड़ पर पुष्पा अल्ट्रासाऊण्ड के पास एक ट्रांसफार्मर रोड़ के बीचो बीच लगा हुआ है जो आते-जाते वाहनो और राहगिरों के लिए बाधित बना हुआ है। पहले यहां सिंगल रोड़ था। अब जब से यहां वन-वे के साथ डिवाईडर बना है तब से यह ट्रांसफार्मर एक तरफ से रोड़ के लिए पूरी तरह से बाधित बनकर रह गया है। ट्रांसफार्मर रोड़ के बीचो बीच होने की वजह से चार पहिया वाहनो को आवागमन में बहुत दिक्कतें आ रही है। ऐसे वाहनों के लिए यह रोड़ वन-वे की बजाय सिंगल रोड़ ही बनकर रह गया है। इसलिए जनहित में जल्द से जल्द इस ट्रांसफार्मर को यहां से हटवाया जाए। इसके लिए वे नगर परिषद और बिजली बोर्ड के अधिकारियों से भी मिल चुके है लेकिन अभी तक ट्रांसफार्मर हटाए नहीं गए है।
डीसी ने जीन्द विकास संगठन के इस शिष्टमण्डल की बात पूरी ध्यान से सुनी और मौके पर ही बिजली बोर्ड के एसई से बातचीत की। डीसी ने शिष्टमण्डल को आश्वासन दिया कि जल्द ही इस ट्रांसफार्मर को यहां से हटवा दिया जाएगा।

बाक्स :
राजकुमार गोयल का कहना है कि जीन्द विकास संगठन जीन्द की समस्याओं को प्रशासन और सरकार के संज्ञान में लाकर उन्हें दूर करने का प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में जीन्द विकास संगठन बाल भवन रोड़ की इस समस्या को कईं बार प्रशासन के समक्ष प्रमुखता से रख चुका है। पहले नगर परिषद और बिजली बोर्ड के संज्ञान में यह समस्या लाई जा चुकी है और आज जीन्द के डीसी के समक्ष इस समस्या को रखा गया। गोयल का कहना है कि जब तक ट्रांसफार्मर नहीं हटवाया जाता तब तक संगठन का प्रयास लगातार जारी रहेगा।

No comments yet...

Leave your comment

13236

Character Limit 400