Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

28 Aug.
In: India
Views: 0
28 Aug. 2020

यदि प्रशासन ने 48 घंटे तक हमलावरों को गिरफतार नहीं किया

यदि प्रशासन ने 48 घंटे तक हमलावरों को गिरफतार नहीं किया
तो व्यापार मंडल आज मीटिंग कर ले सकता है कड़ा फैसला
व्यापार मंडल की हुई बैठक मंे लिया गया यह निर्णय
बैठक में साथ ही वीकैंड लोकडाउन का किया खुलम खुला विरोध

जीन्द, 23 Aug 2020 : हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल जीन्द जिले की एक बैठक पालिका बाजार में सम्पन्न हुई। बैठक में विकास सिंगला के हमलावरों को अभी तक न पकड़े जाने पर रोष जताया गया साथ ही सरकार द्वारा लगाए गए वीकैंड लोकडाउन का खुलम खुला विरोध किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रधान महावीर कम्पयूरटर ने की। बैठक में नगर प्रधान ईश्वर बंसल, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, राधकिशन बिन्दल, सुरेश गर्ग, सावर गर्ग, जयकुमार गोयल, बीएस गर्ग, रिकूं, राजू लिलिना, काकू सरदार, जितेन्द्र जैन, सुरेश, जयप्रकाश सिंगला, महेन्द्र बागड़ी, विनोद सिंगला, भजन गर्ग, राजबीर, सुशील गोगड़िया इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए महावीर कम्प्यूटर ने कहा कि विकास सिंगला के हमलावरों को मुकदमा दर्ज करने व उन्हें गिरफतार करने के लिए प्रशासन केा 48 घंटे का समय दिया गया है। हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा तो दर्ज कर दिया है लेकिन उन्हें अभी तक गिरफतार नहीं किया गया है। व्यापार मंडल 48 घंटे का इतंजार करेगा उसके बाद सोमवार को मिटिंग बुलाकर किसी कड़े फैसले का ऐलान किया जा सकता है। कम्प्यूटर ने कहा कि विकास सिंगला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उन्हांेने कहा कि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विकास सिंगला के हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। कम्प्यूटर का कहना है कि यदि पुलिस ने 48 घंटे तक हमलावरों को गिरफतार नहीं किया गया तो सोमवार की व्यापार मंडल की आवश्यक बैठक बुलाई जाएगी। इस बैठक में कड़ा फैसला लिया जा सकता है।
कम्प्यूटर का कहना है कि 100 नम्बर पर काल करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। उनके खिलाफ भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सोमवार की बैठक में इन सब मांगों पर मंथन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो वीकैंड लोकडाउन लगाया है उसका भी व्यापार मंडल खुलम खुला विरोध करता है। इस लोकडाउन से व्यापारियों को काफी नुक्सान हुआ है। सरकार से मांग की जाती है कि इस वीकैंड लोकडाउन के फैसले को तुरंत प्रभाव से वापिस ले। उनका कहना है कि शराब के ठेके खुले है। रोडवेज की बसें 50 से ज्यादा सवारियां लेकर लोकडाउन की सरेआम धज्जियां उड़ा रही है। यहां न तो यात्रियों का सेनेटाईज किया जा रहा और न ही 2 गज दूरी का पालन किया जा रहा।
कम्प्यूटर का कहना है कि पिछले लोकडाउन से हुए नुक्सान से व्यापारी अभी उभर नहीं पाए थे कि उपर से एक नया वीकैंड लोकडाउन और थोप दिया गया। सरकार से मांग है कि इस लोकडाउन को तुंरत प्रभाव से वापिस ले और पिछले लोकडाउन के दौरान हुए नुक्सान की भरपाई करे। व्यापारियों को विशेष आर्थिक पैकेज दे। कम्प्यूटर ने कहा कि यदि सरकार वीकैंड लोकडाउन को वापिस नहीं लेती तो व्यापारी आगामी रणनीति बनाकर अपनी अपनी दुकानें खोलने पर मजबूर हेागा।

No comments yet...

Leave your comment

22855

Character Limit 400