Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Jun.
In: India
Views: 0
26 Jun. 2022

राजकुमार गोयल ने ली महिला विंग की बैठक

राजकुमार गोयल ने ली महिला विंग की बैठक
कहा दिल्ली में होने वाले सम्मेलन में महिलाओं की भी हो अच्छी खासी भागीदारी

जीन्द : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने आज अग्रवाल समाज की महिला विंग की बैठक ली। बैठक में महिला विंग को आह्वान किया गया कि 5 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय सम्मेलन में महिलाओं की भी अच्छी खासी भागीदारी होनी चाहिए। इस अवसर पर महिला विंग की प्रधान पुष्पा अग्रवाल, संरक्षक पुष्पा गोयल, कुसुम तायल, डेजी जैन, अंजू सिंगला, निशा गोयल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रही। महिला विंग की प्रधान पुष्पा अग्रवाल ने विश्वास दिलाया कि इस सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा महिलाएं भाग लेगी।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा कि अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की राष्ट्रीय इकाई द्वारा आगामी 5 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में वैश्य समाज का एक ऐतिहासिक राष्ट्रीय सम्मेलन होने जा रहा है। यह सम्मेलन आज तक के सम्मेलनों में सबसे बड़ा सम्मेलन होगा। इस सम्मेलन में हजारों की तादाद में वैश्य समाज के प्रतिनिधि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इकट्ठे होकर संगठन स्तर पर अपनी शक्ति का एहसास कराएंगे। यह सम्मेलन देश की राजनीति में मिल का पत्थर साबित होगा।
राजकुमार गोयल ने कहा कि कहा कि 5 जून को होने वाले सम्मेलन में वैश्य समाज के देश के सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन तभी कामयाब होगा जब महिलाओं की संख्या पुरुषों से ज्यादा नजर आयेगी। इसलिए हम सबको पुरे प्रयास करने चाहिए कि इस सम्मेलन में महिलाएं ज्यादा से ज्यादा भाग ले। इस अवसर पर अग्रवाल समाज महिला विंग की पुष्पा अग्रवाल व अन्य पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि इस सम्मेलन में जीन्द से महिलाओं की संख्या अच्छी खासी रहेगी।

No comments yet...

Leave your comment

69087

Character Limit 400