Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

29 Nov.
In: India
Views: 0
29 Nov. 2022

शहर की लाइफ लाईन मिनी बाईपास का काम अधूरा

शहर की लाइफ लाईन मिनी बाईपास का काम अधूरा
संगठन ने लगाया आरोप आखिर कब होगा पूरा

जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने आरोप लगाया है कि शहर की लाइफ लाइन कहे जाने वाले मिनी बाईपास का काम अभी भी अधर में लटका पडा है लेकिन इस और प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। मिनी बाईपास पर बने अंडर ब्रिज पर अभी तक न तो छत लगाई गई है और न ही मिनी बाईपास पर बने डिवाइडर का सौंदर्यीकरण किया गया है। इसके अलावा मिनी बाईपास पर काफी हिस्से में लगाई गई टायलों को अभी तक बदला नहीं गया है। इतना ही नही रोहतक रोड से गोहाना रोड की तरफ जाते हुए बस स्टैंड के पास अभी तक रेड लाइट भी नहीं लगाई गई है।
गोयल का कहना है कि शहर के अंदर से विभिन्न रोडो को मिलाने वाले मिनी बाईपास को बने लम्बा समय हो गया है लेकिन अभी भी इस बाईपास पर काफी काम अधर में लटका पडा है। कहने को तो यह शहर की लाईफ लाईन है लेकिन जब इस मिनी बाईपास से निकलते है तो यहा गांव का नजारा ज्यादा नजर आता है। यहां मिनी बाईपास पर बने अंडर ब्रिज पर काफी समय तक तो लोहे की ग्रिल तक नहीं लगाई गई थी और अब ग्रिल लगाने के बाद उस पर छत नहीं लगाई जा रही। बिना छत के यहां आवागमन में काफी दिक्कत आ रही है। यहां बरसात के समय पानी का जमावड़ा बन जाता है। अगर यहा छत बनी हो तो इस समस्या से काफी राहत मिल सकती है। गोयल ने मांग की है कि यहा अंडरब्रिज के ऊपर जल्द से जल्द छत बनवाई जाए।
यहां गोहाना रोड से रोहतक रोड की तरफ जाते हुए काफी हिस्से में टायले लगी हुई है। जब टायले लगाई गई थी तब प्रशासन ने कहा था कि कुछ समय के बाद इन टायलों को हटाकर यहा पक्की सड़क बनाई जाएगी लेकिन लम्बा समय बीत जाने के बाद भी आज तक इन टायलों को नही बदला गया है। अब इन टायलों का बूरा हाल है। गोयल ने मांग की है कि इन टायलों को जल्द से जल्द बदला जाए।
गोयल का कहना है कि मिनी बाईपास पर जो डिवाइडर बना हुआ है वह खंडहर हालत में है। मिनी बाईपास बनने के दौरान उसका सौंदर्यीकरण ही नही किया गया। गोयल ने प्रशासन से मांग की है कि मिनी बाईपास पर बने बरसों पुराने बने खंडहर हालत के इस डिवाइडर को नए सिरे से बनाया जाए। गोयल का यह भी कहना है कि रोहतक रोड से गोहाना रोड की तरफ से जाते हुए प्रशासन ने चौराहे बैरिगेटों से बंद किया हुआ है जिसके चलते मिनी बाईपास की सार्थकता ही खत्म हो गई है। प्रशासन ने यहां अनेको बार रेड लाईट लगाने की बात कही है लेकिन आज तक इस पर कोई काम नहीं हुआ। गोयल ने मांग की है कि यहां जल्द से जल्द रेड लाइट लगवाई जाए।

No comments yet...

Leave your comment

49223

Character Limit 400