Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

25 Apr.
In: India
Views: 0
25 Apr. 2021

अग्रवाल समाज ने छवि जैन को किया अग्र सम्मान से सम्मानित

अग्रवाल समाज ने छवि जैन को किया अग्र सम्मान से सम्मानित
जीन्द का नाम रोशन करने वाली छवि जैन पर हम सबको गर्व : राजकुमार गोयल

जीन्द, 22 April 2021 : संघ लोक सेवा आयोग की प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग सेवा परिक्षा मंे पूरे देश में 9वां स्थान प्राप्त करने वाली जीन्द की छवि जैन को अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द द्वारा अग्र सम्मान से सम्मानित किया गया है। उन्हें यह सम्मान अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष डा राजकुमार गोयल द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर राजेन्द्र प्रसाद जैन, रामधन जैन, सावर गर्ग, सोनू जैन, मनीष गर्ग, सज्जन सैनी, सुरेश चौहान, कृष्ण फौजी, सुशील सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर अपने संबोधन में राजकुमार गोयल ने कहा कि हमें छवि जैन पर गर्व है। छवि जैन ने न केवल अपने परिवार का बल्कि अपने जीन्द का नाम पूरे देश में रोशन किया है। छवि जैन को इस उपलब्धि पर अग्र सम्मान से सम्मानित किया गया है। गोयल ने कहा है कि छवि जैन ने यह भी साबित कर दिया है कि आज समाज में लडकियां किसी भी क्षेत्र में लडकों से पीछे नहीं है।
बसंत बिहार कालोनी के रहने वाले राजेन्द्र प्रसाद जैन की बेटी छवि जैन भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण में अधिकारी हैं। छवि ने अपनी इंजीनियरिंग की पढाई पूरी करके आईआईटी रूढ़की से एमटैक किया। उसके बाद भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अधीन बतौर कनिष्ठ कार्यकारी के पद पर कार्य किया। छवि जैन ने अपनी नौकरी पर कार्य करते हुए बिना किसी कोचिंग के न केवल संघ लोक सेवा आयोग की प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा पास की बल्कि पूरे देश मे 9वां स्थान प्राप्त किया।

No comments yet...

Leave your comment

10061

Character Limit 400