Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

23 Oct.
In: India
Views: 0
23 Oct. 2022

अग्रवाल समाज का अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन 25 को पंचकूला में


अग्रवाल समाज का अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन 25 को पंचकूला में
विदेशों से भी प्रतिनिधि लेंगे भाग
सम्मेलन की तैयारियों के सिलसिले में प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे जीन्द
पदाधिकारियों की ली बैठक

जीन्द : अग्रवाल समाज की एक बैठक सफीदों रोड स्थित उत्सव होटल में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल समाज के प्रधान डॉ राजकुमार गोयल की। बैठक में अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष एवं अग्रवाल समाज के वरिष्ठ नेता सुरेश गर्ग चंडीगढ़ से जींद पहुंचे। इस बैठक में आगामी 25 दिसम्बर को पंचकूला में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन को कामयाब बनाने के लिए विचार विमर्श किया गया। बैठक में रामधन जैन, सावर गर्ग, डा. डीपी जैन, पवन बंसल, सुभाष गर्ग, मनोज गुप्ता, सोनू जैन, गोपाल जिंदल, पवन सिंगला, राजेश गोयल, बजरंग सिंगला, जयभगवान, सुशील सिंगला, मनीष गर्ग, रजत सिंगला, जतिन जिंदल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
बैठक को संबोधित करते हुए डा. राजकुमार गोयल ने कहा कि पिछले लम्बे समय से समाज सेवा से जुड़े सुरेश गर्ग को राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी हुई है। प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्ग ने राष्ट्रीय कमेटी की सहमति से आगामी 25 दिसम्बर को पंचकूला में अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन बुलाने का फैसला लिया है। इस सम्मेलन में हरियाणा व आस पास के राज्यों से अग्रवाल समाज के विधायक, सांसद और मंत्रिगण शिरकत करेंगे। इस सम्मेलन में विदेशों से भी प्रतिनिधि भाग लंेगे।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्ग ने कहा कि समाज को राजनीतिक व सामाजिक तौर पर किस प्रकार मजबूत किया जाए इस बारे में अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में गहन मंथन होगा। समाज मे जो कमजोर वर्ग है उसे बराबर का कैसे बनाया जाए व जो जरूरतमंद मेघावी छात्र है उनकी किस प्रकार सहायता की जाए। इस प्रकार के अनेकों विषयों पर मंथन किया जाऐगा। विदेशों से जुम के माध्यम से भी प्रतिनिधि अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन से जुड़ेंगे और अपने विचार सांझा करंेगे।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गर्ग ने कहा कि 25 दिसम्बर को एक ऐतिहासिक महाकुंभ होगा जिसमें सांस्कृतिक प्रोग्राम एवं अग्र लीला का कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जाएगा। इस महाकुंभ में सभी पार्टियों के नेता राजनीतिक से ऊपर उठकर समाज का मंच साझा करंेगे। इससे पहले दिन 24 दिसंबर को पंचकूला में ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग होगी जिसमें समाज संगठन को लेकर चर्चा की जाऐगी। विभिन्न प्रदेशों के अध्यक्ष इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में अपनी अपनी रिपोर्ट रखंेगें।

No comments yet...

Leave your comment

91437

Character Limit 400