Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

29 Nov.
In: India
Views: 0
29 Nov. 2022

पीड़ित व्यापारी को 25 लाख रूपये मुआवजा देने की कि मांग

जीन्द विकास संगठन ने आग लगने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए
पीड़ित व्यापारी को 25 लाख रूपये मुआवजा देने की कि मांग

जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मांग की है कि रोहतक रोड़ पर रीना शर्मा की दुकान में भीषण आग लगने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए कम से कम 25 लाख रूपये का मुआवजा दिया जाए। गोयल का कहना है कि आग लगने से इस दुकान में रखा सब सामान जल कर राख हो गया है। कुछ भी नही बचा है। पीड़ित परिवार सड़क पर आ गया है।
राजकुमार गोयल का कहना है कि कल रोहतक रोड राम नगर में सैनी धर्मशाला के पास सरस्वती जनरल एवं क्लाथ स्टोर नामक दुकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी दुकान धू धू कर जलने लगी। आग इतनी भीषण थी कि आस पास के लोगों द्वारा कोशिश करने के बाद भी आग  पर काबू नहीं पाया जा सका। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो चुका था।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल व अन्य पदाधिकारी आज पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें पूरा आश्वासन दिलाया कि सरकार से जितना संभव हो सकेगा मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। गोयल ने कहा कि आगजनी के समय पर वे मौके पर थे और जितनी सहायता वे कर सकते थे उन्होंने की। पीड़ित परिवार ने बताया कि दुकान में रखा लाखों रुपये का कपडा, जनरल स्टोर का सामान, जूते चप्पल, क्रोकरी का सामान, कॉस्मेटिक का सामान, दुकान में रखे काउंटर, दुकान की फिटिंग, एसी, पंखे, एलसीडी इत्यादि सब कुछ जलकर राख हो गया। करीबन 25 लाख रूपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है। बैक से लोन लेकर बडी मुश्किल से दुकान तैयार की थी ताकि बच्चों का पेट पाल सके लेकिन इस आग ने तो पूरे परिवार को सड़क पर ला कर खडा कर दिया हैं। कुछ नही बचा है। पूरा परिवार मायूस है। परिवार के आखों में कल से आंसू तक नहीं रुक रहे। परिवार का कहना है कि कैसे वे अपने बच्चों का पेट पालेंगे।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मांग की है कि आग लगने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए इस परिवार को कम से कम 25 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए ताकि यह परिवार इस नुकसान से उभर सके।

No comments yet...

Leave your comment

58961

Character Limit 400