Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

28 Aug.
In: India
Views: 0
28 Aug. 2020

सावर गर्ग फिर बने साड़ी एसोसिएशन के प्रधान

सावर गर्ग फिर बने साड़ी एसोसिएशन के प्रधान

जीन्द, 20 Aug 2020 : साड़ी एसोसिएशन की एक बैठक बैंक रोड जींद पर स्थित अभिनंदन साड़ी पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान सावर गर्ग ने की। बैठक की शुरुआत साड़ी एसोसिएशन के प्रमुख सदस्य रमेश गर्ग के आकस्मिक निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर की गई।
बैठक का मुख्य एजेंडा वार्षिक चुनाव था। प्रधान सावर गर्ग ने अपनी समस्त कार्यकारिणी सहित आम बैठक में अपना इस्तीफा देते हुए बीते वर्ष में सभी साथियों की सहयोग की प्रशंसा की एवं जो सहयोग सभी साथियों के द्वारा पूरे वर्ष मिला उसके लिए आभार जताया।
एसोसिएशन की आम बैठक में सदन ने आगामी वर्ष के लिए प्रधान पद का चुनाव करते हुए एक बार फिर से सावर गर्ग पर अपना विश्वास जताया। सदन ने उन्हें फिर से सर्वसम्मति से प्रधान पद की जिम्मेवारी दी। इसके साथ साथ वरिष्ठ उपप्रधान पद पर अशोक गोयल, महासचिव पद पर जय भगवान गुप्ता, उप प्रधान पद पर पवन गर्ग एवं कोषाध्यक्ष पद पर रविन्दर गर्ग की नियुक्ति की गई।
नवनियुक्त कार्यकारिणी ने अपनी इस नियुक्ति पर सदन का आभार जताया और साड़ी एसोसिएशन के हित के लिए हर वक्त तत्पर रहने की बात कही। सावर गर्ग ने कहा जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई है उस पर वे खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे। सावर गर्ग की इस नियुक्ति पर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने बधाई दी है। राजकुमार गोयल का कहना है कि जो प्रधान काम करते हैं उन्हें ही बार बार मौका मिलता है। बैठक में साड़ी व्यापार में आ रही विभिन्न प्रकार की समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए सभी व्यापारियों ने अपनी अपनी समस्याएं और अपने अपने विचार रखें।

No comments yet...

Leave your comment

54175

Character Limit 400