Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

31 Jul.
In: India
Views: 0
31 Jul. 2022

शहर में खुले पड़े गंदे नाले दुर्घटनाओं को दे रहे हैं न्यौता

जीन्द विकास संगठन का आरोप
शहर में खुले पड़े गंदे नाले दुर्घटनाओं को दे रहे हैं न्यौता
एसडी स्कूल की पुरानी बिल्डिंग के पास कई घटनाएं घटी

जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने आरोप लगाया है कि प्रशासन की लापरवाही के चलते शहर में जगह जगह खुले पडे गंदे नाले बारिश के इस मौसम में दुर्घटनाओं को खुला न्यौता दे रहे हैं। बारिश के मौसम से पहले इन गंदे नालों को पत्थरों से बंद किया जाना चाहिए था लेकिन प्रशासन ने ऐसा नही किया।
गोयल का कहना है कि शहर में जो गंदे नाले सड़क से ज्यादा ऊंचाई पर नही है। सड़क पर बरसात का पानी भर जाने की वजह से वे नाले आते जाते राहगिरों को नजर नही आते और राहगीर उनमें गिर जाते हैं और उनको चोट भी लग जाती है। एसडी स्कूल की पुरानी बिल्डिंग के पास आज इस प्रकार की कई घटनाएं देखने को मिली। यहा बारिश के पानी से बचने के लिए जब राहगिर किनारे किनारे जा रहे थे तो यहां गंदे नाले खुले होने की वजह से कई राहगीर इन नालों में गिरते दिखाई दिए। एक लड़की भी आज इस खुले पड़े नाले का शिकार बनी।
गोयल का कहना है कि प्रशासन की यह कितनी बड़ी लापरवाही है कि शहर में अनेकों जगह पर गंदे नाले खुले पड़े है और प्रशासन का इस और कोई भी ध्यान नही है। गोयल ने प्रशासन से मांग की है कि खुले पडे इन गंदे नालों को तुरंत प्रभाव से बंद किया जाए।

No comments yet...

Leave your comment

37428

Character Limit 400