Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Jun.
In: India
Views: 0
26 Jun. 2022

जीन्द की रहेगी अच्छी खासी भागीदारी : राजकुमार गोयल

5 जून को दिल्ली में होने वाले वैश्य समाज के ऐतिहासिक सम्मेलन में
जीन्द की रहेगी अच्छी खासी भागीदारी : राजकुमार गोयल

जीन्द : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द के पदाधिकारियों की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल समाज के प्रधान डा. राजकुमार गोयल ने की। बैठक में सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, सुभाष गर्ग, सोनू जैन, गोपाल जिन्दल, रजत सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में 5 जून को दिल्ली में होने वाले वैश्य समाज के ऐतिहासिक सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में कहा गया है कि दिल्ली में होने वाले वैश्य समाज के इस ऐतिहासिक सम्मेलन में जीन्द की भी अच्छी खासी भागीदारी रहेगी।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा कि अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की राष्ट्रीय इकाई द्वारा आगामी 5 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में वैश्य समाज का विराट और ऐतिहासिक सम्मेलन होने जा रहा है। यह सम्मेलन आज तक के सम्मेलनों में सबसे बड़ा सम्मेलन होगा। इस सम्मेलन में दिल्ली व इसके साथ लगते उत्तर प्रदेश व हरियाणा के 74 जिलों को फोकस किया गया है। इन 74 जिलों से हजारों की तादाद में वैश्य समाज के प्रतिनिधि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इकट्ठे होकर संगठन स्तर पर अपनी शक्ति का एहसास कराएंगे। यह सम्मेलन देश की राजनीति में मिल का पत्थर साबित होगा। गोयल ने कहा कि इस सम्मेलन में अन्य जिलों की तरह जीन्द जिले की भी अच्छी खासी भागीदारी रहेगी।
इस मौके पर सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल ने कहा कि कहा कि 5 जून को होने वाले सम्मेलन में वैश्य समाज के देश के सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है। राष्ट्रीय स्तर पर जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश सांघी, महामंत्री उमेश अग्रवाल और गोपाल मोर इत्यादि के नेतृत्व में सम्मेलन को कामयाब बनाने के लिए पूरा जोर लगाया जा रहा है वही हरियाणा में प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन, रेवाड़ी से दुर्गादत गोयल, कुरुक्षेत्र से तरसेम मितल, करनाल से अशोक मितल, हिसार से मनीष गोयल, जीन्द से राजकुमार गोयल इत्यादि नेता सम्मेलन के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। इस सम्मेलन में हरियाणा से ज्यादा से ज्यादा वैश्य समाज के लोग पहुंचे इसके लिए पूरे हरियाणा को 110 कस्बों में बांटा गया है। सभी 22 जिलों पर जहां जिला संयोजक बनाए गए है। वही सभी 110 कस्बों पर प्रभारियों की नियुक्ति की गई हैं।

No comments yet...

Leave your comment

30807

Character Limit 400