Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

20 Apr.
In: India
Views: 0
20 Apr. 2020

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने नरेन्द्र मोदी से की मांग

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने नरेन्द्र मोदी से की मांग
देश में जगह जगह फंसे लाखों प्रवासियों के करवाए जाएं कोरोना टैस्ट
रिपोर्ट नेगटिव आने पर उन्हें घर जाने की ईजाजत दे सरकार

जीन्द, 19 April 2020 : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि लोक डाउन की वजह से देश भर में जगह जगह फंसे सभी लाखों प्रवासियों के कोरोना टैस्ट करवाए जाएं और जितने भी प्रवासियों की नेगटिव रिपार्ट आती रहे उन्हें अपने अपने प्रदेश जाने की ईजाजत दी जाए।
गोयल का कहना है कि लोक डाउन की वजह से लाखों प्रवासी देश के अलग अलग राज्यों में फंसे हुए हैं। जहां एक और ये प्रवासी पिछले एक महीने से अपने अपने परिवारों से दूर हैं वहीं दूसरी ओर काम धंधा न होने की वजह से ये प्रदेशी बेरोजगार बनकर रह गए हैं। इतना ही नहीं इन 50 लाख से ज्यादा प्रवासियों को सरकार द्वारा संभालना भी आसान नहीं है। हर रोज इनके खाने पीने, ठहरने और दवाईयों इत्यादि के प्रबंध पर करोड़ों रूपये खर्च हो रहे हैं।
सरकार इस डर से इनको अपने अपने प्रदेश नहीं भेज रही है कि कहीं ये कोरोना से संक्रमित न हो और अपने अपने प्रदेश में जाकर यह वायरस न फैला दें। मोदी जी एक सुझाव है कि पूरे देश में जिला स्तर पर इन प्रवासियों के कोरोना टैस्ट करवाए जाएं। जिन भी प्रवासियों की रिपोर्ट नेगटिव आती रहे उन्हे अपने अपने प्रदेश जाने की ईजाजत दी जाए।

No comments yet...

Leave your comment

54822

Character Limit 400