Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

08 May
In: India
Views: 0
08 May 2022

कुंवारों की बढ़ती जा रही है फौज, सरकार को नही कोई फ़िक्र

कुंवारों की बढ़ती जा रही है फौज, सरकार को नही कोई फ़िक्र : राजकुमार गोयल
सामाजिक संस्थाएं परिचय सम्मेलनों के माध्यम से आ रही हैं आगे

जीन्द : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल का कहना है कि आज देश प्रदेश में कुंवारे लड़के लड़कियों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन सरकार को कोई फ़िक्र नही है। सामाजिक संस्थाएं जरूर आगे आ रही हैं।
गोयल का कहना है कि आज समाज में न जाने कितने लड़के लडकियां ऐसे हैं जिनकी उमर 25-25, 30-30 साल पार हो चूकी है लेकिन उनकी समय पर रिश्ते नही हो पा रहे है। यह समाज की एक बडी समस्या बनती जा रही है जिस ओर सरकार का कोई ध्यान नही है। सरकार को इस और प्रमुखता से ध्यान देना चाहिए। गोयल का कहना है कि सामाजिक संस्थाएं जरूर इस मामले में आगे आ रही हैं और समय समय पर परिचय सम्मेलनों का आयोजन कर रही है।
गोयल का कहना है कि इसी कड़ी में आगामी 27 मार्च को करनाल के रामलीला भवन में विवाह योग्य परिचय सम्मेलन किया जा रहा है। इस परिचय सम्मेलन के लिए हरियाणा से विवाह योग्य युवक युवती अपना अपना रजिस्ट्रेशन करवा रहे है। दूसरे राज्य से भी पूछताछ चल रही है। गोयल का कहना है कि यह परिचय सम्मेलन विवाह योग्य प्रत्याशियों के लिए सार्थक साबित होगा। इस प्रकार के परिचय सम्मेलनों से जहां मन पंसद रिश्ता मिलने में आसानी होती है वही बार बार रिश्ता देखने के झंझट से भी बचा जा सकता है।

No comments yet...

Leave your comment

70137

Character Limit 400