Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

19 Jun.
In: India
Views: 0
19 Jun. 2020

अमर जैन के डायरेक्टर बनने पर अग्रवाल समाज ने जताई खुशी

अमर जैन के डायरेक्टर बनने पर अग्रवाल समाज ने जताई खुशी
मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जताया आभार

जीन्द, 18 June 2020 : शहर के जाने-माने चार्टर्ड एकाऊंटेंट अमर जैन को दक्षिणी हरियाणा बिजली निगम का बोर्ड आफ डायरेक्टर नियुक्त किए जाने पर अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल व अन्य पदाधिकारियों ने खुशी जताई है। अमर जैन को हरियाणा की मनोहर सरकार द्वारा दुसरी बार बिजली निगम का डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। इससे पहले भी मनोहर सरकार के पहले कार्यकाल में अमर जैन को बोर्ड आफ डायरेक्टर नियुक्त किया गया था।

अखिल भारतीय समाज के पदाधिकारियों ने आज प्रधान राजकुमार गोयल के नेतृत्व में अमर जैन के कार्यालय में जाकर बुक्का देकर उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, गौरव जैन इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर राजकुमार गोयल ने कहा कि अमर जैन एक चार्टर्ड एकाऊंटेंट ही नहीं बल्कि एक प्रमुख समाजसेवी भी है। वे शहर की कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े हुए है। शहर के गणमान्य व्यक्तियों में उनकी गिनती होती है। ऐसे शख्स को डायरेक्टर बनाए जाने पर वे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हैं।

उधर अमर जैन का कहना है कि सरकार अन्य क्षेत्रों की तरह बिजली के क्षेत्र में भी काफी काम कर रही है। लाइन लोस को कम करने के लिए भी सरकार काफी योजनाएं चला रही है। उनकी भी एक डायरेक्टर के नाते यह प्राथमिकता भी रहेगी कि निगम का घाटा कम किया जाए और लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें ।

फोटो कैप्शन : अमर जैन का बुक्का देकर स्वागत करते प्रधान राजकुमार गोयल व अन्य पदाधिकारी।

No comments yet...

Leave your comment

18571

Character Limit 400