Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Jul.
In: India
Views: 0
26 Jul. 2020

फर्नीचर एसोसिएशन ने इन लाईटों को सुचारु रूप से जलाने की कि मांग

प्रशासन द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाईटें नहीं हो रही जगमग
सूरज ढलते ही रोहतक रोड़ पर छा जाता है अन्धेरा
फर्नीचर एसोसिएशन ने इन लाईटों को सुचारु रूप से जलाने की कि मांग

जीन्द, 16 July 2020 : प्रशासन द्वारा रोहतक रोड़ पर लगाई गई स्ट्रीट लाईटें सुचारू रूप से जगमग नहीं हो रही। कभी एक तरफ की लाईटें जल जाती है तो कभी दूसरी तरफ की। अब कई दिनों से दोनो तरफ की स्ट्रीट लाईटें लगभग बंद ही रहती है जिसके चलते सूरज ढलते ही रोहतक रोड़ पर अन्धेरा छा जाता है। फर्नीचर एसोसिएशन ने जीन्द प्रशासन से इन लाईटों को सुचारु रूप से जलाने की मांग की है।
फर्नीचर एसोसिएशन के संरक्षक राजकुमार गोयल ने कहा है कि लोकडाउन से कुछ समय पहले ही रोहतक रोड़ पर प्रशासन द्वारा यह स्ट्रीट लाईटें मेन हाईवे के दोनो तरफ लगवाई गई थी। इन लाईटों को लगे कुछ महीेने ही हुए है कि ये लाईटें अब से पहले जगमग होनी बंद हो गई है। रोहतक रोड़ पर रजवाहे से लेकर बाईपास तक जितनी भी स्ट्रीट लाईटें लगी हुई है उनमें से अधिकतर शाम के समय बंद ही रहती है। इस समस्या को लेकर कई बार नगर परिष्द को अवगत करवाया जा चुका है। लेकिन समस्या हल नहीं हुई है। रोहतक रोड़वासी दीपक वत्स्, प्रवीण, कृष्ण कुमार, सुनील शर्मा, नानू नागपाल, सतीश सैनी, पप्पू कुमार इत्यादि ने बताया कि इस समस्या को लेकर कई बार ट्वीट के माध्यम से प्रदेश सरकार तक भी यह शिकायत पहुंचाई जा चुकी है। सरकार की तरफ से भी इन लाईटों को जलाने बारे आश्वासन दिया जा चुका है लेकिन एक दिन जलती है अगले दिन फिर बंद हो जाती है।
राजकुमार गोयल का कहना है कि रोहतक रोड़ एक बदहाल रोड़ है। पूरा रोड़ टूटा हुआ है ऐसे में शाम के समय यहां वाहन चलाना किसी दुर्घटना को बुलावा देने से कम नहीं है। ऊपर से यहां 25-25 फीट गहरे गढढे अमरुत योजना के तहत खोद दिए गए है। रात के समय बिना स्ट्रीट लाईटों के प्रकाश के यहां से गुजरना और भी जोखित भरा है। राजकुमार गोयल ने जीन्द के डीसी आदित्य दहिया से मांग की है कि रोहतक रोड़ पर लगाई गई इन लाईटों को सुचारु रूप से चालू करवाया जाए।

बाक्स :
इस बारे में जवाहर सैनी का कहना है कि शहर में जो स्ट्रीट लाईटें लगवाई गई थी उनका अभी ट्रायल चल रहा है। गारण्टी पीरियड अभी शुरू नहीं हुआ है। रोहतक रोड़ पर अमरुत योजना का पब्लिक हैल्थ का काम चल रहा है। ऐसे में इस रोड़ पर हाई ड्रा के जाने में में दिक्कत आ रही है। जिस वजह से ट्यूब लाईटें ठीक नहीं हो पा रही। ठेकेदार को बोल दिया गया है जैसे ही सम्भव होगा रोहतक रोड़ पर स्ट्रीट लाईट ठीक करवा दी जाएगी।

No comments yet...

Leave your comment

93193

Character Limit 400