Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

16 Apr.
In: India
Views: 0
16 Apr. 2020

परिचय सम्मेलनों से दो परिवारों का होता है प्रत्यक्ष मिलन : राजकुमार गोयल

परिचय सम्मेलनों से दो परिवारों का होता है प्रत्यक्ष मिलन : राजकुमार गोयल

जीन्द,15 March 2020 : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द की एक बैठक रोहतक रोड़ पर प्रधान राजकुमार गोयल के कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, राजेश गोयल, बजरंग लाल सिंगला, सुभाष गर्ग, गौरव जैन, जयभगवान सिंगला, तरसेम गोयल, भारत भूषण सिंगला, सुशील सिंगला, मनीष गर्गं, दीपक राज सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता प्रधान राजकुमार गोयल ने की। बैठक में आगामी आगामी 22 मार्च को करनाल में होने वाले विवाह योग्य अग्रवाल युवक युवती परिचय सम्मेलन को लेकर विचार-विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए राजकुुमार गोयल ने कहा कि आगामी 22 मार्च को अग्रवाल युवा संगठन द्वारा रामलीला भवन करनाल में 20वां वैवाहिक अग्रवाल परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस परिचय सम्मेलन को लेकर विवाह योग्य प्रत्याशियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां पूरे प्रदेश से विवाह योग्य प्रत्याशियों के पंजीकरण आ रहे हैं वहीं आसपास के राज्यों दिल्ली, पंजाब, हिमाचल, चंडीगढ़ और उत्तरप्रदेश से भी प्रत्याशी अपना पंजीकरण करवा रहे हैं। विदेशों से भी पंजीकरण आए हैं। करीबन 500 पंजीकरण संस्था को प्राप्त हो चुके हैं। पंजीकरण करवाने की अंतिम तिथि 17 मार्च है। 17 मार्च तक प्राप्त पंजीकरण ही पुस्तिका में शामिल हो सकेंगे।
गोयल ने कहा कि परिचय सम्मेलनों से समाज में एकता और भाईचारा तो स्थापित होता ही है वहीं दो परिवारों का प्रत्यक्ष मिलन भी होता है। गोयल ने कहा कि परिचय सम्मेलनों के माध्यम से प्रत्याशी खुलकर एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे की भावनाओं को समझने का प्रयास करते हैं। इस अवसर पर रामधन जैन व सावर गर्ग ने कहा कि जिन विवाह योग्य प्रत्याशियों ने अभी तक पंजीकरण नहीं करवाएं हैं वे जल्द से जल्द अपना पंजीकरण करवा लें।

No comments yet...

Leave your comment

96553

Character Limit 400