Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

19 Jun.
In: India
Views: 0
19 Jun. 2020

रोहतक रोड़ स्थित पुलिस चौकी में वाटर कूलर का किया गया लोकार्पण

रोहतक रोड़ स्थित पुलिस चौकी में वाटर कूलर का किया गया लोकार्पण
सीमा महंत व राजकुमार गोयल रहे प्रमुख रूप से उपस्थित

जीन्द, 14 June 2020 : रोहतक रोड़ स्थित पुलिस चौकी में आज वाटर कूलर का लोकार्पण किया गया। यह लोकार्पण सीमा महंत द्वारा रिबन काटकर किया गया। इस अवसर पर प्रमुख समाज सेवी एवं व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, रोहतक रोड़ पुलिस चौकी के इंचार्ज रामकुमार, मीनू महंत, भगवत दयाल, हरि किशन, दिनू सिंगला, रोशन सिंगला, जितेन्द्र, राजबीर लाठर इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर अपने संबोधन में सीमा मंहत व मीनू महंत ने कहा कि आज पुलिस चौकी रोहतक रोड़ पर वाटर कूलर का लोकार्पण किया गया है। यहां वाटर कूलर की काफी आवश्यकता थी जिसके मध्यनजर उन्होंने यह वाटर कूलर लगवाया है। अब चौकी में आने वाले लोगों को ठंडा पानी उपलब्ध हो सकेगा।
इस अवसर पर प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने कहा कि गर्मी के मौसम में शीतल पेयजल का प्रबंध करवाना सबसे बड़ी सेवा है। यह एक धर्म का कार्य है और हम सब को ऐसे धर्म के कार्यो में अपनी अपनी आहुति जरूर डालनी चाहिए।
चौकी इंचार्ज रामकुमार ने कहा कि सीमा महंत द्वारा अपनी मर्जी से यहां चौकी में वाटर कूलर लगवाया गया है। इसके लिए वे उनका धन्यवाद करते है। यहां चौकी में पहले कोई भी वाटर कूलर नहीं था। वाटर कूलर के लगने से चौकी स्टाफ और आने जाने वाले लोगों को ठंडा पानी उपलब्घ हो सकेगा।

वाटर कूलर का उदघाटन करती सीमा महंत, राजकुमार गोयल, चौकी इंचार्ज रामकुमार।

No comments yet...

Leave your comment

36005

Character Limit 400