Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

राजकुमार गोयल ने बनभौरी धाम के लिए बस सेवा को दिखाई झंडी

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 19 Sep. 2021

राजकुमार गोयल ने बनभौरी धाम के लिए बस सेवा को दिखाई झंडी
हर महीने श्रद्धालुओं के लिए रहेगी निशुल्क सेवा
कोई भी श्रद्धालु इस सेवा का उठा सकेगा फायदा

जीन्द, 13 Sep 2021 : शक्तिपीठ मां बनभौरी सेवा मण्डल जीन्द की ओर से निशुल्क बस सेवा आज सुबह माता बनभौरी धाम के लिए रवाना हुई। बस को जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर संस्था के प्रधान दीपक गोयल, साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, पवन गर्ग, पवन गुप्ता, दिनेश गोयल, राजेश गोयल, जगमोहन मितल, पवन मितल, दीपक गर्ग, आंनद गोयल, रोहित गर्ग, अक्षय गोयल, राघव बंसल, नवीन, मुकेश गोयल, विकास गर्ग, विशाल जिंदल, विपिन जिंदल, हिमांशु गर्ग, पुनीत गर्ग, अनिल जैन, प्रवीण इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर संस्था के प्रधान दीपक गोयल ने बताया की उनकी संस्था शक्तिपीठ मां बनभौरी सेवा मण्डल द्वारा आज से जीन्द के श्रद्धालुओं के लिए बनभौरी धाम दर्शनों हेतु निशुल्क बस सेवा शुरू की है। हर महीने यह सेवा श्रद्धालुओं को उपलब्ध होगी। जो भी श्रद्धालु बनभौरी धाम के दर्शनों के लिए इस बस सेवा का फायदा उठाना चाहते हैं वे अपना नाम संस्था के पदाधिकारियों के पास लिखा सकते हैं।
इस अवसर पर राजकुमार गोयल ने कहा कि शक्तिपीठ मां बनभौरी सेवा मण्डल द्वारा जीन्द वासियों के लिए हर महीने जो निशुल्क बस सेवा शुरू की गई है। यह एक सराहनीय काम है इसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। गोयल ने कहा कि धार्मिक तीर्थों की यात्रा करवाना पुण्य का काम है। यह भी एक सामाजिक सेवा है और हम सबको इस तरह की सेवा में बढ़ चढ कर भाग लेना चाहिए।

No comments yet...

Leave your comment

37822

Character Limit 400