Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Aug.
In: India
Views: 0
26 Aug. 2020

विधायक, सांसद और डीसी की मौजूदगी में दावे हुए खूब

विधायक, सांसद और डीसी की मौजूदगी में दावे हुए खूब
शहर में ईन्टरलोक टाईलें नहीं लगेंगी
लेकिन इन सबके आदेश के बावजूद मिनी बाईपास पर सरेआम लगाई जा रही है ईन्टरलोक टाईलें
राजकुमार गोयल ने जताया इन टाईलों का खूलम खूला विरोध
कहा ये टाईलें किसी भी कीमत पर लगने नहीं दी जाएंगी
कहा विधायिका और कार्यपालिका के हस्तक्षेप के बाद भी अगर ईन्टरलोक टाईलें लगाई जा रही है तो फिर कहां है प्रशासन और कहां है सरकार

जीन्द, 13 Aug 2020 : विधायक, सांसद और डीसी की मौजूदगी में दावे खूब हुए कि अब शहर में ईन्टरलोक टाईलें नहीं लगेंगी लेकिन इन सबके कहने के बावजूद मिनी बाईपास पर सरेआम ईन्टरलोक टाईलें लगाई जा रही है। प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने इन टाईलों का खूलम खूला विरोध किया है और कहा है कि ये टाईलें किसी भी कीमत पर लगने नहीं दी जाएगी। गोयल का यह भी कहना है कि विधायिका और कार्यपालिका के हस्तक्षेप के बाद भी अगर ईन्टरलोक टाईलें लगाई जा रही है तो फिर कहां है प्रशासन और कहां है सरकार।
अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष व प्रमुख समाज सेवी राजकुमार गोयल ने आरोप लगाया है कि विधायक, सांसद और प्रशासन द्वारा गत दिवस आयोजित हुई जिला विकास एवं समन्वय समिति की बैठक में खूब दावे किए गए कि अब कहीं भी मुख्य मार्गों पर ईन्टरलोक टाईलें नहीं लगाई जाएंगी और जो आज तक टाईलें लगाकर धांधलियां की गई है उनकी जांच करवाई जाएगी। दावे भी किए जा रहे है और साथ ही प्रशासन व सरकार की नाकों तले मिनी बाईपास पर ईन्टरलोक टाईलें लगाई भी जा रही है। प्रशासन और सरकार द्वारा ये दो तरफी बातें क्यों की जा रही हैं।
गोयल का कहना है कि समन्वय समिति की बैठक में कितनी आवाज गूंजी थी कि सारे शहर में ईन्टरलोक टाईलें लगा दी गई है जो नहीं लगनी चाहिए थी। विधायक ने कहा था इस बारे में जांच करवाई जाएगी। डीसी ने कहा था जब ईन्टरलोक टाईलें न लगाने के आदेश दे दिए गए थे तो फिर क्यों टाईलें लगाई गई। सांसद ने भी इन ईन्टरलोक टाईलों का न लगाने का समर्थन किया था। इस बैठक में यह भी कहा गया था कि सिर्फ उन गलियों में ही ईन्टरलोक टाईलें लगाई जाए जो गलियां संकरी है इसके अलावा 18 फीट से ज्यादा चैड़ी सड़क पर तो किसी भी कीमत पर ईन्टरलोक टाईलें नहीं लगाई जा सकती। इस बैठक में यह आवाज भी खूब गूंजी थी कि पूरे शहर की सही सड़को को भी उखाड़ दिया गया और उसकी जगह ईन्टरलोक टाईलें लगा दी गई। विधायक ने तो यह तक कहा था कि सभी तथ्य जुटाए जा रहे है और इन धांधलियों की शिकायत गृह मंत्री अनिल विज तक लेकर जाएंगे।
गोयल का कहना है कि बातें इतनी बड़ी बड़ी हुई उसके बाद भी रजवाहा नम्बर 7 अण्डर ब्रिज के पास मिनी बाईपास पर ईन्टरलोक टाईलें लगाई जा रही है। यह गजब की बात है गोयल ने जीन्द के विधायक, सासंद और डीसी से मांग की है कि इस बारे में जांच कराई जाए कि आखिर इतनी बड़ी बातें होने के बाद भी क्यों मिनी बाईपास पर ईन्टरलोक टाईलें लगाई जा रही है। गोयल का कहना है कि न तो इन ईन्टरलोक टाईलों की कोई क्वालिटी है और न ही इन टाईलों पर व्हीकल अच्छे से चल पाते। गोयल ने कहा है कि ये टाईलें किसी भी कीमत पर लगने नहीं दी जाएगी।

No comments yet...

Leave your comment

42385

Character Limit 400