Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

13 May
In: India
Views: 0
13 May 2020

मनीष गर्ग बने करियाना एसोसिएशन के प्रधान

मनीष गर्ग बने करियाना एसोसिएशन के प्रधान
जींद, 13 May 2020 : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जींद के कार्यकारी सदस्य एवं विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से जुड़े मनीष गर्ग को जींद करियाना व्यापार एसोसिएशन जींद का प्रधान मनोनीत किया गया है। उनकी यह नियुक्ति आज यहां नई सब्जी मंडी के पास एक निजी प्रतिष्ठान पर हुई मीटिंग में की गयी। इसके अलावा दीपक गर्ग को महासचिव और अजय अरोड़ा को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस अवसर पर रमेश परमार, शिव नारायण, विकास गर्ग, सौरभ जैन, जितेंदर ढांडा, हरीश बंसल, प्रवीण कुमार इत्यादि प्रमुख तौर से उपस्थित थे।
नवनियुक्त अध्यक्ष मनीष गर्ग का कहना है की जो जिम्मेवारी आज उन्हें सौंपी गई है उस पर वे खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे। करियाना एसोसिएशन के सभी व्यापारियों को साथ लेकर चलेंगे। उनकी सभी समस्याओं को दूर करने का पूरा पूरा प्रयास करेंगे।
मनीष गर्ग की इस नियुक्ति पर विभिन्न सामाजिक व् व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने खुशी जताई है अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है की मनीष गर्ग के नेतृत्व में करियाना एसोसिएशन दिन दुगनी रात चौगुनी उन्नति करेगी ऐसी उन्हें आशा है। इसके साथ साथ व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कम्प्यूटर, नगर प्रधान ईश्वर बंसल, साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, सुरेश गर्ग, अन्ना टीम के सुनील वसिष्ठ इत्यादि नेताओं ने भी मनीष गर्ग के अध्यक्ष बनने पर खुशी जताई है।

No comments yet...

Leave your comment

44661

Character Limit 400