Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Dec.
In: India
Views: 0
14 Dec. 2022

जीन्द विकास संगठन का आरोप आखिर कब तक पूरा होगा

जीन्द विकास संगठन का आरोप
आखिर कब तक पूरा होगा जींद-रोहतक नेशनल हाईवे का काम
8 साल से लोग परेशान, गोहाना या मुंढाल होकर जाने पर मजबूर
सबसे बड़ी दिक्कत तो पीजीआई जाने वाले एमरजेंसी मरीजों को

जीन्द : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने आरोप लगाया है कि जींद-रोहतक नेशनल हाईवे की फोरलेनिंग का काम लेट पर लेट, लेट पर लेट होता जा रहा है। 8 साल से लोग परेशान होकर रह गए है। लोगों को गोहाना या मंुढाल होकर जाने पर मजबूर होना पड़ रहा है। सबसे बड़ी दिक्कत तो पीजीआई रोहतक जाने वाले एमरजेंसी मरीजों को आ रही है। गोयल का कहना है कि आखिर कब इस हाइवे को पूरा किया जाऐगा।
राजकुमार गोयल का कहना है कि इस नेशनल हाईवे का काम 2014 में शुरू हुआ था। तब से यह काम कई बार अधर में लटका। आज तक फोरलेनिंग का यह काम पूरा नहीं हुआ है जिसके चलते जींद से रोहतक जाने वाले व रोहतक के रास्ते दूसरे जिलों को जाने वाले लोग परेशान होकर रह गए है। लोगों को जीन्द से गोहाना या जीन्द के मुंढाल के रास्ते जाने पर मजबूर होना पड़ रहा है जिससे समय ज्यादा लग रहा है और ऊपर से पेट्रोल, डीजल भी ज्यादा खर्च हो रहा है।
गोयल का यह भी कहना है कि सबसे बड़ी दिक्कत पीजीआई रोहतक जाने वाले एमरजेंसी मरीजों को हो रही है। जिन मरीजों को होस्पिटलों द्वारा रोहतक पीजीआई रेफर किया जाता है उन मरीजों को दुसरे जिलों से होकर पीजीआई रोेहतक जाने में समय ज्यादा लग रहा है जिससे एमरजेंसी मरीजों की जान जोखिम में रहती है। पिछले दिनों रोहतक रोड नेशनल हाईवे पर रोडवेज बस व ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई जिसमें एक की मौत हुई जबकि दर्जनों घायल हुए। अगर समय रहते यह हाईवे बन गया होता तो शायद इस हादसे से भी बचा जा सकता था। गोयल ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस जींद रोहतक नेशनल हाईवे की फोरलेनिंग का काम जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए।

No comments yet...

Leave your comment

32158

Character Limit 400