Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

धंस रही सड़को पर जीन्द विकास संगठन ने सरकार और प्रशासन को लिया आड़े हाथों

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 19 Sep. 2021

लगातार धंस रही सड़को पर
जीन्द विकास संगठन ने सरकार और प्रशासन को लिया आड़े हाथों
कहा सड़क धंसने की इतनी घटनाएं शहर में घट चुकी है उसके बाद भी आज तक किसी भी विभाग के किसी भी अधिकारी के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई की गई है और न ही धंसी सड़को के एवज में कोई जुर्माना लगाया गया
आज पटियाला चौक अपोलो रोड पर धंसी सड़क
इससे पहले अनेकों स्थानों पर धंस चुकी है सड़क

जीन्द, 12 Sep 2021 : जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने जीन्द में लगातार धंस रही सड़को पर सरकार और प्रशासन को आडे हाथों लिया है। गोयल का कहना है कि पूरे शहर में सड़क धंसने की घटनाएं धंस रही है उसके बाद भी न तो सरकार गम्भीर है और न ही प्रशासन।
आज अपोलो रोड़ पर सड़क धंसने का मामला सामने आया है इससे पहले दुसरे रोड़ो पर अनेकों स्थानों पर सड़क धंसने की घटना घट चुकी है। गोयल का कहना है कि पिछले अरसे रोहतक रोड़ पर दर्जनों जगह पर सड़क धंसने की घटना सामने आई । उससे पहले मिनी बाईपास पर सड़क धंसने की घटना घट चुकी है। दालमवाला अस्पताल के पास भी कुछ रोज पूर्व सड़क धंसने की घटना घटी और अब पटियाला चौंक अपोलो रोड़ पर कई फीट गहरी सड़क धंस गई।
गोयल का कहना है कि ऐसा किसी भी शहर में देखने को नही मिला होगा जैसे सड़क धंसने के बदतर हालात जीन्द में देखने को मिल रहे है। गोयल का कहना है कि सड़क धंसने की इतनी घटनाएं शहर में घट चुकी है उसके बाद भी आज तक किसी भी विभाग के किसी भी अधिकारी के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई की गई है और न ही धंसी सड़को के एवज में कोई जुर्माना लगाया गया है। इस तरह के बदतर हालात में तो पूरे के पूरे विभाग सस्पेड हो जाने चाहिए थे लेकिन यहा तो एक भी अधिकारी और कर्मचारी पर गाज नही गिर रही और विभागों की लापरवाही की सजा शहर के लोगों को भुगतनी पड़ रही है। गोयल ने कहा कि इसके लिए सीधा सीधा प्रशासन के आला अधिकारी और सरकार जिम्मेदार है।

No comments yet...

Leave your comment

98385

Character Limit 400