Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

13 Sep.
In: India
Views: 0
13 Sep. 2020

प्रशासन ने रोहतक रोड़ के काम को बना दिया गुडडा गुडडी का खेल

फर्नीचर एसोसिएशन का कहना प्रशासन ने रोहतक रोड़ के काम को बना दिया गुडडा गुडडी का खेल
प्रशासन कभी काम कर देता है शुरू कभी कर देता हैं बन्द
देखते हैं अब प्रशासन कितने दिन तक काम शुरू रखता है

जीन्द, 12 Sep 2020 : रोहतक रोड़ पर डेढ़ महीने के बाद जाकर अमरूत योजना का काम शुरू हुआ है। इसके लिए फर्नीचर एसोसिएशन व अन्य कई संगठन राजकुमार गोयल की अध्यक्षता में कईं बार जिला प्रशासन से मिले। फर्नीचर एसोसिएशन का कहना है कि काम तो शुरू हो गया है देखते हैं कितने दिन तक काम चलता है। फर्नीचर एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने रोहतक रोड़ के इस काम को गुडडा गुडडी का खेल बना कर रख दिया है। प्रशासन कभी काम शुरू कर देता है कभी बन्द कर देता है।
फर्नीचर एसोसिएशन के संरक्षक एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल का कहना है कि पिछले डेढ़ साल से यह रोड़ बदहाल है। अनेकों बार सरकार व प्रशासन से गुहार लगाई जा चुकी है। लेकिन कभी काम शुरू कभी काम बन्द करते करते डे़ढ साल निकाल दिया है। अभी भी काफी काम अधर में लटका पड़ा है। अभी तो अमरूत योजना का काम भी पूरा नहीं हुआ है। यह काम पूरा होने के बाद फिर बदहाल रोड़ को नए सिरे से बनाने का काम भी बाकी है। गोयल का कहना है कि सीवरेज और अमरूत योजना में ही प्रशासन ने डेढ़ साल निकालकर रख दिया ऐसे में सड़क का निर्माण कब शुरू होगा।
उधर अमरूत योजना का काम कर रहे सुपरवाइजर अखिलेश का कहना है कि काम युद्ध स्तर पर शुरू हो गया है। पन्द्रह दिन में काम पूरा कर दिया जाएगा। विश्वकर्मा चैंक तक पाईप दबने है जो दो सप्ताह में काम पूरा कर दिया जाएगा।

No comments yet...

Leave your comment

65721

Character Limit 400