Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Aug.
In: India
Views: 0
14 Aug. 2022

आजादी के जश्न की एक अनोखी पहल

आजादी के जश्न की एक अनोखी पहल
अब तिरंगे झंडे के साथ बांटा जायेगा एक एक पौधा भी
जीन्द विकास संगठन एवं शाइनिंग स्टार फाउंडेशन
स्कूली बच्चों को बांटेंगे तिरंगे झंडे और साथ में एक एक पौधा भी
आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी में आयोजित इस कार्यक्रम में
राजकुमार गोयल होंगे मुख्य अतिथि वही मनजीत भोंसला करेंगे अध्यक्षता

जीन्द : आजादी के 75 साल पूरे होने की खुशी में जीन्द की प्रमुख सामाजिक संस्था जीन्द विकास संगठन एवं शाइनिंग स्टार फाउंडेशन द्वारा एक अनोखी पहल शुरू की गई है जिसमें तिरंगे झंडे के साथ साथ एक एक पौधा बांटने का भी कार्यक्रम है। जहां तिरंगे झंडे बच्चों में देशभक्ति का जुनून जगायेंगे वही बांटे गए पौधे पर्यावरण को हरा भरा करने में बढ़ावा देगे।
जीन्द विकास संगठन एवं शाइनिंग स्टार फाउंडेशन द्वारा 13 अगस्त को शाइनिंग स्टार प्ले स्कूल भिवानी रोड पर छोटे छोटे बच्चों को तिरंगे झंडे भेट किये जाएँगे और साथ ही हर बच्चे को एक एक पौधा भी बांटा जाऐगा। इस समारोह में जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी डा. राजकुमार गोयल मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शाइनिंग स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष मनजीत भोंसला करेगे। इस अवसर पर विभिन्न सामाजिक संस्था के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे।
अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि पूरा देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ बडी धूमधाम से बना रहा है। बच्चे बच्चे में आजादी के इस त्यौहार का जुनून है। कही इस त्यौहार की खुशी में देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है तो कही तिरंगा रैलियां निकाली जा रही है। इस खुशी में जीन्द विकास संगठन एवं शाइनिंग स्टार फाउंडेशन द्वारा 13 अगस्त को शाइनिंग स्टार प्ले स्कूल भिवानी रोड पर छोटे छोटे बच्चों को तिरंगे झंडे और पौधे बांटे जाऐगे। गोयल का कहना है कि जहां तिरंगे झंडे बच्चों में देशभक्ति का जुनून जगाऐगे वही बांटे गए पौधे पर्यावरण को हरा भरा करने में बढ़ावा देगे।

No comments yet...

Leave your comment

56298

Character Limit 400