Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Jul.
In: India
Views: 0
26 Jul. 2020

व्यापार मंडल ने पुलिस के अधिकारियों व कर्मियों को किया सम्मानित

व्यापार मंडल ने जीन्द में पुलिस के आला अधिकारियों व कर्मियों को कोरोना योद्वा अवार्ड से किया सम्मानित

जीन्द, 12 July 2020 : हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल ने जीन्द के मेन बाजार में एक कार्यक्रम का आयोजन कर पुलिस के आलाधिकारियों व कर्मियांें को कोरोना अवार्ड से सम्मानित किया। सम्मानित होने वालों में जीन्द के डीएसपी धर्मवीर खर्ब, डीएसपी कप्तान सिंह, सिटी एसएचओ रोहताश ढुल, सदर थाना एसएचओ दिनेश कुमार, सीआएई स्टाफ से सतबीर मलिक, सीआईडी से विनोद कुमार इत्यादि प्र्रमुख थे।
इस अवसर पर व्यापारी नेताओं ने कहा कि कोरोना की महामारी के दौरान व्यापारियों को पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग मिला। ये पुलिस अधिकारी कोरोना योद्वा बनकर उभरे। इसके लिए इन्हें सम्मानित किया गया है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि व्यापार मंडल पूरे प्रदेश में व्यापारियों के हितों की लड़ाई लड़ रहा है। पूरे प्रदेश में व्यापारियों का एक मजबूत संगठन है।
इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश रही कि लोक डाउन के दौरान व्यापारियों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न आए। आज उन्हें व्यापार मंडल द्वारा जो सम्मान दिया गया है उससे उनके हौंसले और ज्यादा बढ़े हैं और आगे वे इसी प्रकार शहरवासियों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने देंगे।

No comments yet...

Leave your comment

32179

Character Limit 400