Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

23 Oct.
In: India
Views: 0
23 Oct. 2022

मां भगवती के विशाल जागरण में खूब थिरके श्रद्धालु

मां भगवती के विशाल जागरण में खूब थिरके श्रद्धालु
भजन गायकों ने सुंदर सुंदर भेंटे गाकर दर्शकों का मोहा मन
जागरण में उमड़ी श्रद्वालुओं की भारी भीड़
राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा
आज की इस भागदौड की जिंदगी में हर आदमी व्यस्त

जीन्द : सफीदो रोड़ स्थित श्री श्याम गार्डन में गोयल परिवार द्वारा मां भगवती का विशाल जागरण आयोजित किया गया। जागरण में श्रद्धालुओं की खुब भीड उमडी। इस विशाल जागरण में भजन गायकों ने माता की सुंदर सुंदर भेंटे गाकर दर्शकों का मन मोह लिया। जागरण में श्रद्धालु माता की सुंदर सुंदर भंेटों पर खूब थिरकते नजर आए।
इस विशाल जागरण में राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, विधायक कृष्ण मिड्ढा, राजन चिल्लाना, नगर परिषद की चेयरपर्सन अनुराधा सैनी, अग्रसेन स्कूल के प्रधान महाबीर गुप्ता, पब्लिक सर्विस कमीशन के पूर्व सदस्य जय भगवान गोयल, आप पार्टी की महिला सलाहकार रजनीश जैन, भाजपा के वरिष्ठ नेता कर्मवीर सैनी, व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर कम्प्यूटर, रामनिवास गोयल, सोमनाथ गोयल, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल, ईश्वर सिंगला, संजय गर्ग, राजेश सिंगला, अरुण अग्रवाल, तरूण गोयल, रेखा सिंगला, सुनीता गर्ग, अंजू सिंगला, रानी अग्रवाल, सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, सुभाष डाहौला इत्यादि ने प्रमुख तौर पर शिरकत की।
जागरण में श्रद्धालुओं की भारी भीड उमडी। जागरण में जीन्द के प्रमुख भजन गायक नरेश भजनी व दिल्ली से आई प्रमुख भजन गायिकाओं शिल्पा सोनी व नेहा सोनी इत्यादि कलाकारों ने माता की सुन्दर सुन्दर भेंटे गाकर श्रद्धालुओं का मन मोह लिया। इस दौरान श्रद्धालु माता की सुंदर सुंदर भेंटों पर खुब थिरकते नजर आए। जागरण में माता का दरबार आकर्षण का केंद्र रहा। जागरण में बंटी तिलकधारी एंड पार्टी द्वारा प्रस्तुत गणेश वंदना, हनुमान, राधा कृष्ण, शिव तांडव, काली मां, शेरा वाली इत्यादि सुंदर सुंदर झांकियों का श्रद्धालुओं ने खुब आनंद लिया।
इस अवसर पर दिल्ली से आए राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि आज की इस भागदौड़ की जिंदगी में हर आदमी व्यस्त है। प्रभू का नाम लेने का भी किसी के पास भी वक्त नहीं है। ऐसे में इस प्रकार के माता के विशाल जागरण जैसे धार्मिक कार्यक्रम भगवान का नाम लेने का एक अच्छा साधन है। हमें समय समय पर इस प्रकार के धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करते रहना चाहिए। राज्यसभा सांसद ने कहा कि अग्रवाल समाज के अध्यक्ष राजकुमार गोयल व उनके परिवार द्वारा आज का जो यह भव्य धार्मिक आयोजन किया गया है उसके लिए यह पूरा परिवार बधाई का पात्र है।

No comments yet...

Leave your comment

12525

Character Limit 400