Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Aug.
In: India
Views: 0
26 Aug. 2020

अग्रवाल समाज ने बैठक कर मुख्यमंत्री से की मांग

अग्रवाल समाज ने बैठक कर मुख्यमंत्री से की मांग
व्यापारी रतन चंद के परिवार के 20 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जाए

जीन्द, 11 Aug 2020 : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जीन्द की एक बैठक प्रधान राजकुमार गोयल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्यमंत्री से मांग की गई कि नरवाना में बदमाशों के हाथों मारे गए 70 साल के बुजुर्ग व्यापारी रतन चंद के परिवार को 20 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जाए साथ ही उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। बैठक में सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, सुभाष गर्ग, सुशील सिंगला, राजेश गोयल, बजरंग सिंगला, मनीष गर्ग, मनीष मित्तल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
गोयल ने कहा कि गत 19 जुलाई को नरवाना में व्यापारी रतन चंद गर्ग की दुकान में घुसकर दिन दहाड़े चाकुओं से निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाई और आरोपियों को दबोच लिया गया। पुलिस ने तो अपना काम किया लेकिन सरकार और प्रशासन की तरफ से आज तक इस परिवार की कोई भी आर्थिक सहायता नहीं की गई। न ही कोई बड़ा अधिकारी इस परिवार की आज तक सूध लेने आया।
गोयल का कहना है कि व्यापारी रतन चंद गर्ग पर पूरे परिवार की जिम्मेवारी थी। उनकी हत्या के बाद पूरा परिवार टूट चुका है। परिवार की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। मुख्यमंत्री से मांग है कि रतन चंद गर्ग के परिवार को 20 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जाए साथ ही उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। गोयल ने मुख्यमंत्री से इस मांग को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है।

No comments yet...

Leave your comment

60058

Character Limit 400