Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

20 Nov.
In: India
Views: 0
20 Nov. 2022

किशनपूरा रोड को नए सिरे से बनवाने की कि मांग

जीन्द विकास संगठन ने किशनपूरा रोड को नए सिरे से बनवाने की कि मांग
संगठन का कहना सड़क हो चूकी है पूरी तरह से खंडहर
डेढ किलोमीटर लम्बी इस सड़क में है 150 से ज्यादा गड्ढे
वाहनों का आवागमन हैं पूरी तरह से प्रभावित
लम्बे समय से कर रहे है ग्रामीण गुहार, लेकिन नही हो रही है कोई सुनवाई

जीन्द : जीन्द विकास संगठन ने रोहतक रोड पर नई अनाज मंडी के सामने किशनपूरा गांव को जाने वाले रोड को नए सिरे से बनवाने की मांग की है। संगठन का कहना है कि यह सड़क अब पूरी तरह से खंडहर हो चूकी है। डेढ किलोमीटर लम्बी इस सड़क में 150 से भी ज्यादा गड्ढे हैं जिसके चलते वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रभावित है। इस सड़क को बनवाने को लेकर ग्रामीण लम्बे समय से गुहार लगा रहे है लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने इस सड़क को बनवाने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ट्वीट किया है। गोयल का कहना है कि कई साल से यह पूरी सड़क गड्ढों में तबदील हो चूकी है। यह सडक कम रह गई है और यहां गड्ढे ज्यादा बन गए हैं। डेढ किलोमीटर लम्बी और 12 फीट चौडी इस सड़क में 150 से भी ज्यादा गड्ढे हैं। इस सड़क को नए सिरे से बनवाने को लेकर यहा के ग्रामीण सरकार और प्रशासन को कई बार गुहार लगा चूके हैं लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही है।
गोयल का कहना है कि दर्जनों गांव ऐसे हैं जो इस सड़क के रास्ते नई अनाज मंडी में फसल लाते है। सड़क बदहाल होने की वजह से इन गांवो के लोगो को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से मांग की है कि इस सड़क को नए सिरे से बनवाया जाए और सड़क की चौड़ाई 12 फीट से बढाकर 18 फीट की जाए।

No comments yet...

Leave your comment

47970

Character Limit 400