Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Nov.
In: India
Views: 0
14 Nov. 2020

रोहतक रोड़ सड़क मामले में डीसी से मिला जीन्द विकास संगठन का शिष्टमण्डल

आन्दोलन के बाद काम ने पकड़ी स्पीड
रोहतक रोड़ सड़क मामले में डीसी से मिला जीन्द विकास संगठन का शिष्टमण्डल
डीसी ने सभी मांगे मानने का दिया आश्वासन, अलग-अलग विभागों से की बातचीत
मांगो की प्रोग्रेस रिपोर्ट लेने के लिए प्रशासन ने 13 नवम्बर को सभी संबंधित विभागों
की रेस्ट हाऊस में दोबारा बुलाई मिटिंग
जीन्द विकास संगठन के प्रतिनिधि होंगे इस मिटिंग में शामिल

जीन्द, 09 Nov 2020 : रोहतक रोड़ की बदहाल सड़क के मामलें में आज जीन्द विकास संगठन का शिष्टमण्डल डीसी डा. आदित्य दहिया से मिला और उनके समक्ष अपना मांग पत्र रखा। डीसी ने इस शिष्टमण्डल की मांगो को बड़े ध्यान से सुना और जल्द से जल्द सभी मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया। शिष्टमण्डल का नेतृत्व जीन्द विकास संगठन के प्रधान राजकुमार गोयल ने किया। शिष्टमण्डल में फर्नीचर एसोसिएशन के प्रधान राकेश सिंघल, बाल धर्मार्थ अस्पताल के प्रधान ईश्वर गोयल, जागरूकता मंच के प्रधान बीएस गर्ग, अग्रवाल विकास संगठन के सम्मानित सदस्य सुन्दरी गर्ग, सुशील सिंगला प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
प्रधान राजकुमार गोयल ने मांग रखी कि इस रोड़ को जल्द से जल्द बनवाया जाए। यहां जो सड़क बनाई जाए वह टाईलों की न हों और जो सड़क बनाई जाए उसके बीच में डिवाईडर हो। जब तक सड़क नहीं बनती तब तक यहां नियमित रूप से पानी का छिड़काव हो और देवीलाल चैंक से लेकर रोहतक रोड़ बाईपास तक पूरी मिट्टी को समतल बनाया जाए। जब तक रोड़ नहीं बनता तब तक यहां से हेवी व्हीकल न निकाले जाए। इन्हें डायवर्ट किया जाए। सड़क बनाने का जो काम शुरू हो उससे संबंधित एक प्रोजेक्ट डिटेल बोर्ड मौके पर लगाया जाए। जिस पर सड़क बनाने के बारे में पूरी जानकारी हो कि यह सड़क कौन ठेकेदार बना रहा है कितनी चैड़ी बनेगी, कितनी मोटी बनेगी, क्या सामग्री लगेगी और यदि सामग्री सही नहीं लग रही तो किन-किन अधिकारियों को शिकायत की जा सकेगी। डीसी के समक्ष यह मांग भी रखी गई कि जो सड़क बनाई जाएगी उसके लिए एक जांच समिति बनाई जाए जिसमें सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि शामिल किए जाएं।
डीसी ने इन सब मांगों को बड़ी ध्यान से सुना और कहा कि उनकी सभी मांगो पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह मांगे अलग-अलग विभाग से संबंधित है इसलिए वे सभी विभागो को अलग से इन मांगो के बारे में निर्देश देंगे। मौके पर ही डीसी ने इन विभागो से बात भी की। डीसी ने कहा कि रोहतक रोड़ पर काम जोर-शोर से शुरू करवा दिया गया है।

बाक्स :
रोहतक रोड़ सड़क बारे में अगली बैठक 13 नवम्बर को रेस्ट हाऊस में बुलाई गई है। जिसमें इन सभी मांगो से संबंधित अधिकारियों को बुलाया गया है। ये अधिकारी 13 नवम्बर को अपनी अपनी प्रोग्रेस रिपोर्ट रखेंगे। इस मिटिंग में जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल अपनी प्रतिनिधि मण्डल के साथ शामिल होंगे।

बाक्स :
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि उनकी आज डीसी से वार्ता हुई है। वार्ता में सभी मांगे रख दी गई है। डीसी ने जो मांगे जिस भी विभाग से संबंधित थी उन विभागो को मांगे पूरी करने बारे निर्देश दे दिए है। गोयल का कहना है कि जब तक सारी मांगे पूरी नहीं की जाती तब तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी। अब प्रशासन ने दोबारा 13 नवम्बर को मिटिंग बुलाई है। जिसमें संबंधित विभागो के अधिकारी इन मांगो की प्रोग्रेस रिपोर्ट रखेंगे। वे खुद इस मिटिंग में शामिल होंगे।

No comments yet...

Leave your comment

43938

Character Limit 400