Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

26 Aug.
In: India
Views: 0
26 Aug. 2020

समाजसेवी राजकुमार गोयल ने मुख्यमंत्री को किया टवीट

प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने मुख्यमंत्री को किया टवीट
जीन्द में यात्रियों का नहीं किया जा रहा सेनीटाईजेशन और न ही की जा रही थर्मल स्केनिंग
मास्क का भी नहीं रखा जा रहा ध्यान
गोयल ने की मांग इस ओर सख्ती से ध्यान दिया जाए ताकि कोरोना से बचाव हो सके

जीन्द : हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को टवीट कर कहा है कि जीन्द में यात्रियों का न तो सेनीटाईजेशन किया जा रहा और न ही उनकी थर्मल स्केनिंग की जा रही। इसके इलावा आधे से ज्यादा यात्री बिना मास्क के ही नजर आ रहे हैं। गोयल ने मांग की है कि इस ओर सख्ती से ध्यान दिया जाए ताकि कोरोना से बचाव हो सके।
गोयल का कहना है कि सरकार ने पहले 52 सीटों वाली बसों में 30 यात्रियों के जाने का ही प्रावधान किया था। उसके बाद इसे बढ़ाकर 35 तक कर दिया गया और अब दो दिन पहले 52 सीटों वाली बसों में 52 यात्रियों के बैठने का प्रावधान कर दिया गया। सरकार का कहना था कि इस दौरान यात्रियों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उनका बस में बैठते समय सेनीटाईजेशन किया जाएगा। उनकी थर्मल स्केनिंग की जाएगी। इसके अलावा बसों में बैठकर मास्क पहनना जरूरी होगा लेकिन दो दिन से जो भी व्यापारी या अन्य यात्री जीन्द की बसों से यात्रा कर रहे हैं उन्होंने बताया कि सरकार के ये दावे खोखले हैं और कोरोना जैसी महामारी को लेकर किसी भी प्रकार का कोई भी ध्यान नहीं रखा जा रहा।
गोयल का कहना है कि एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कह रहे हैं कि दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी लेकिन हरियाणा सरकार इस ओर कितना ध्यान दे रही है यह बसों में यात्रा कर रहे लोगोें से साफ पता लग रहा है। गोयल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को टवीट किया है और मांग की है कि इस ओर सख्ती से ध्यान दिया जाए। बस स्टैण्ड पर आने वाले हर यात्री का बस में बैठते समय सेनीटाईजेशन किया जाए और उनकी थर्मल स्केनिंग की जाए। साथ ही बसों में ही मास्क की सुविधा भी उपलब्ध होनी चाहिए ताकि जिन यात्रियों के पास मास्क नहीं है उन्हें मौके पर ही मास्क उपलब्ध करवाया जा सके।

No comments yet...

Leave your comment

14804

Character Limit 400