Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

15 May
In: India
Views: 0
15 May 2022

5 जून को दिल्ली में होगा वैश्य समाज का ऐतिहासिक सम्मेलन

5 जून को दिल्ली में होगा वैश्य समाज का ऐतिहासिक सम्मेलन : राजकुमार गोयल

जीन्द : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज जिला जीन्द के पदाधिकारियों की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल समाज के प्रधान डा. राजकुमार गोयल ने की। बैठक में सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल, मनोज गुप्ता, सुभाष गर्ग, सुशील सिंगला, सोनू जैन, जय भगवान सिंगला, राजेश गोयल, गोपाल जिन्दल, रजत सिंगला इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में 5 जून को दिल्ली में होने वाले वैश्य समाज के ऐतिहासिक सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया।
इस अवसर पर प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा कि अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की राष्ट्रीय इकाई द्वारा आगामी 5 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में वैश्य समाज का एक विराट और ऐतिहासिक सम्मेलन आयोजित होने जा रहा है। यह सम्मेलन आज तक के सम्मेलनों में सबसे बड़ा सम्मेलन होगा। इस सम्मेलन में दिल्ली व इसके साथ लगते उतर प्रदेश व हरियाणा के 74 जिलों को फोकस किया गया है। इन 74 जिलों से हजारों की तादाद में वैश्य समाज के प्रतिनिधि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इकट्ठे होकर संगठन स्तर पर अपनी शक्ति का एहसास कराएंेगे। यह सम्मेलन देश की राजनीति में मिल का पत्थर साबित होगा।
इस मौके पर सावर गर्ग, रामधन जैन, पवन बंसल ने कहा कि कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश सांघी, महामंत्री उमेश अग्रवाल और गोपाल मोर इत्यादि राष्ट्रीय नेताओं के नेतृत्व में सम्मेलन को कामयाब बनाने के लिए पूरा जोर लगाया जा रहा है वही हरियाणा में प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन, रेवाड़ी से दुर्गादत गोयल, कुरुक्षेत्र से तरसेम मितल, करनाल से अशोक मितल, हिसार से मनीष गोयल, जीन्द से राजकुमार गोयल इत्यादि नेता सम्मेलन के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। इस सम्मेलन में हरियाणा से ज्यादा से ज्यादा वैश्य समाज के लोग पहुंचे इसके लिए पूरे हरियाणा को 110 कस्बों में बांटा गया है। सभी 22 जिलों पर जहां जिला संयोजक बनाए गए है वही सभी 110 कस्बों पर प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। 5 जून को होने वाले सम्मेलन में वैश्य समाज के देश के सभी मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

No comments yet...

Leave your comment

35389

Character Limit 400