Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

09 May
In: India
Views: 0
09 May 2020

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ट्वीट कर मांगी व्यापारियों की 6 प्रमुख मांगे

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को ट्वीट कर मांगी व्यापारियों की 6 प्रमुख मांगे
जींद, 09 May 2020 : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सामने व्यापार मंडल के प्रांतीय प्रवक्ता राजकुमार गोयल ने व्यापारियों की 6 प्रमुख मांगे रखी हैं और इन्हे जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की गयी है। ट्वीट के माध्यम से ये मांग की गयी हैं।
गोयल की पहली प्रमुख मांग है की कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लोक डाउन की वजह से प्रदेश की जितनी भी फैक्ट्रियां और दुकानें बंद हैं उन सभी का लोक डाउन के दौरान का बिजली का बिल पूरा माफ़ किया जाना चाहिए। गोयल का कहना है की जब सरकार ने काम धंधे ही बंद करवा रखे हैं तो ऐसे में व्यापारी बिजली का बिल कैसे भरेंगे। दूसरी प्रमुख मांग यह है की प्रदेश के सभी व्यापारियों को आर्थिक पैकेज दिया जाना चाहिए। जो पैकज दिया जाये वह गत वर्ष की टोटल सेल का कम से कम 25 फीसदी होना चाहिए।
गोयल ने तीसरी मांग यह रखी है की व्यापारियों ने जो भी लोन बैंकों से लिया हुआ है। लोक डाउन के दौरान का उस लोन का पूरा ब्याज पूरा माफ़ किया जाना चाहिए। इसके इलावा व्यापारियों ने जो सीसी लिमिट बैंकों में बनवा रखी है उसका भी पूरा ब्याज लोक डाउन के दौरान की अवधि का माफ़ किया जाना चाहिए। चौथी मांग यह है की लोक डाउन के दौरान जितने भी मुकदमे व्यापारियों के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग के या दुकान समय से कम ज्यादा खोलने के बनाये गए हैं उन सब को ख़ारिज किया जाये। गोयल का कहना है की प्रदेश का व्यापारी व्यापार बंद होने की वजह से आर्थिक तौर पर मरने के कगार पर है इसलिए मुख्यमंत्री से मांग है की इन मांगों को पूरा करने की जल्द से जल्द घोषणा की जाये।

No comments yet...

Leave your comment

98574

Character Limit 400