Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

08 May
In: India
Views: 0
08 May 2022

जीन्द विकास संगठन ने लगाया आरोप

जीन्द विकास संगठन ने लगाया आरोप
रोड सेफ्टी की मीटिंग में बार बार मुद्दा उठने के बाद भी
बस स्टैंड के पास मिनी बाईपास चौराहे पर
नहीं लगाई जा रही रेड लाईट

जीन्द: जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने प्रशासन से मांग की है कि बस स्टैंड के पास मिनी बाईपास पर जल्द से जल्द रेड लाइट लगाई जाए। गोयल का आरोप है कि रोड सेफ्टी के मध्यनजर यह मुद्दा कई बार रोड सेफ्टी की मीटिंग में उठ चुका है उसके बाद भी इस पर कोई त्वरित कार्रवाई नहीं हो रही।
गोयल का कहना है कि जब से मिनी बाईपास बना है तब से बस स्टैंड के पास मिनी बाईपास चौराहे पर प्रशासन ने बैरिगेटस लगाए हुए हैं जिसके चलते वाहनों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिन वाहनों को मिनी बाईपास के रास्ते रोहतक रोड़ की तरफ से बस स्टैड की तरफ जाना है उन्हें बस स्टैंड़ की ओर मुड़ने से पहले रानी तालाब की ओर मुड़ना पड़ता है फिर जेपी गोल्ड होटल के पास से यूटर्न लेना पड़ता है और फिर बस स्टैंड़ की तरफ जाया जाता है। उसी प्रकार दालमवाला होटल की तरफ से मिनी बाईपास के रास्ते जिन वाहनों को रोहतक रोड़ की तरफ जाना है उन वाहनों को पहले बस स्टैड़ की तरफ टर्न करना पड़ता है फिर जैन धमार्थ हास्पिटल से यूटर्न लेना पड़ता है। ऐसे में काफी टाईम बर्बाद होता है।
गोयल का कहना है कि जब मिनी बाईपास बना था तब प्रशासन से इन बैरिगेटस को हटाने बारे मांग की गई थी कि तब प्रशासन का कहना था कि जल्द ही इन बैरिगेटस को हटा दिया जाऐगा लेकिन उसके बाद भी ये बैरिगेटस नही हटाए गए। उसके बाद भी कई बार प्रशासन से इन बैरिगेटस को हटाने की मांग की गई लेकिन प्रशासन द्वारा जवाब मिला कि बैरिगेटस हटा देने से यहां जाम की समस्या पैदा हो जाती है इसलिए पहले यहां रेड लाईट लगानी पड़ेगी फिर बैरिगेटस हटाए जा सकेंगे।
राजकुमार गोयल का कहना है कि तब से यह मांग अधर में लटकी पड़ी है। गोयल का कहना है कि रोड़ सेफ्टी के मध्य नजर यह एक बड़ी समस्या है जिसको दूर किया जाना अति आवश्यक है। कई बार यह मुददा रोड सेफ्टी की मीटिंग में उठ चुका है उसके बाद भी प्रशासन ने यहां रेड लाईट नही लगाई है। गोयल ने प्रशासन से मांग की है कि यहां जल्द से जल्द रेड लाइट लगाई जाए।

No comments yet...

Leave your comment

70188

Character Limit 400