Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Dec.
In: India
Views: 0
14 Dec. 2022

जीन्द विकास संगठन ने चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की कि मांग

बैंक रोड पर साड़ी की दुकान में चोरी
चोरो ने दीवार तोड़ कर घटना को दिया अंजाम
मंदिर में रखी चांदी की 11 मूर्तियां व अन्य सामान चोरी
बैंक रोड़ पर पिछले 2 महीने में यह पांचवी चोरी
जीन्द विकास संगठन ने बढ रही चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की कि मांग
बाजारों में रात को पुलिस गश्त बढाने की कि मांग

जीन्द : बैक रोड पर बीती रात चोरों ने गोयल साडी सेंटर की दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। दीवार तोड़कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया। चोर दुकान में बने मंदिर में रखी चांदी की 11 मूर्तियां व अन्य सामान चुरा ले गए। शहर में लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है। अकेले बैंक रोड पर ही पिछले 2 महीने में यह पांचवी चोरी है।
दुकानदार रवि गोयल ने बताया कि उसकी बैक रोड पर गोयल साडी सेंटर नाम से दुकान है। दुकान का पिछला दरवाजा कपडा मार्किट की तरफ भी लगता है। गत रात्रि चोरों ने उनकी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। अनुमान है कि चोर कपडा मार्किट की तरफ से छत पर चढे और उपर की दीवार तोड़ कर दुकान में घुसे। दीवार आसानी से टूटने वाली नहीं थी। दीवार को तोड़ने में पूरा जोर लगाया गया है। चोर यहां से करीबन 17 हजार रुपये नगद 20 हजार का एक मोबाईल व अन्य सामान चुरा ले गए। चोरों ने मंदिर में रखी चांदी की मूर्तियों को भी नही बख्सा। चोर मंदिर में रखी चांदी की 11 मूर्तियां भी चुरा ले गए।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने शहर में बढ रही चोरी की घटनाओं पर रोष जताया है। राजकुमार गोयल का कहना है कि शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढती जा रही हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। अकेले एक रोड पर ही 2 महीने में पांच पांच चोरियां होना पुलिस प्रशासन की लापरवाही को दर्शा रहा है। राजकुमार गोयल ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि चोरी की इन लगातार बढ़ रही घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कडे कदम उठाए जाएं। शहर के बाजारों में रात को पुलिस गश्त बढ़ाई जाए।

No comments yet...

Leave your comment

62417

Character Limit 400