Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Nov.
In: India
Views: 0
14 Nov. 2020

रोहतक रोड़ के आंदोलन के बाद प्रशासन आया पूरी तरह से हरकत में

रोहतक रोड़ के आंदोलन के बाद प्रशासन आया पूरी तरह से हरकत में
पानी छिड़काव और मिटटी समतल का काम हो गया युद्ध स्तर पर शुरू
डीसी के साथ जीन्द विकास संगठन की बैठक होगी आज
संगठन का कहना नहीं मिला ठोस आश्वासन तो शुरू होगी आंदोलनों की श्रंखला

जीन्द, 08 Nov 2020 : रोहतक रोड़ पर जीन्द विकास संगठन द्वारा किए गए एक कामयाब आंदोलन के बाद जीन्द प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है। आंदोलन के बाद से यहां अफसर चक्कर लगाते नजर आ रहे हैं। यहां पानी का छिड़काव होना शुरू हो गया है साथ ही उबड़ खाबड़ मिटटी को समतल करने के लिए जेसीबी ने अपना काम शुरू कर दिया है। इसके साथ-साथ मिटटी को दबाने के लिए रोड़ रोलर भी सड़क पर अपना काम करते नजर आ रहे हैं। ये सभी काम जीन्द विकास संगठन के प्रधान राजकुमार गोयल अपनी निगरानी में करवा रहे है।
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने बताया कि इस रोड़ को लेकर प्रशासन पूरी तरह से लापरवाह हो गया था। न तो यहां पानी का छिड़काव हो रहा था और न ही यहां उबड़ खाबड़ मिटटी को यहां सीधा किया जा रहा था। न ही सड़क बनाई जा रही थी। तीन साल से बदहाल रोड़ की तरफ किसी का ध्यान नहीं था। शहर के विकास के लिए लड़ाई लड़ रहे जीन्द विकास संगठन ने बीते दिनों फर्नीचर एसोएिशन के साथ मिलकर यहां एक कामयाब आंदोलन किया जिसने जीन्द प्रशासन की आंखे खोलने का काम किया। यहां पूरा रोहतक रोड़ पूरी तरह से बंद रहा। एक भी दुकान खुली नजर नहीं आई। इसके साथ साथ दुकानें बंद करने के बाद दुकानदारों ने जीन्द विकास संगठन और फर्नीचर एसोसिएशन के बैनर तले बैंड बाजों के साथ आंदोलन किया और कुंभकुर्ण की नींद सो रहे प्रशासन को जगाने का काम किया।
अब प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है। आज खुद संगठन के पदाधिकारियों ने अपनी निगरानी में पानी छिड़काव और मिटटी को समतल करवाने का काम करवाया। इस अवसर पर राकेश सिंघल, पवन गर्ग, लाजपत, मुकेश गोयल, नीतिन, संजीव मेहरा, रोहित, मनीष सिंघल, सुंदरी, सतीश शर्मा,
धर्मपाल, अंकित इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
फोटो कैप्शन (जीन्द रोहतक रोड 1-3): रोहतक रोड़ पर मिटटी समतल कराने का काम अपनी निगरानी में करवाते जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल।
------------------------------
बाक्स
आज डीसी के साथ होगी बैठक
गोयल का कहना है कि कि जो प्रशासन रोहतक रोड़ के नाम का सोया पड़ा था। जीन्द विकास संगठन के आंदोलन ने उस प्रशासन केा जगाने का काम किया। अब प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है। गोयल का कहना है कि 9 नवम्बर को उनकी जीन्द के डीसी से वार्ता होनी है जिसमें जीन्द विकास संगठन और फर्नीचर एसोसिएशन के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इस वार्ता में रोहतक रोड़ संबधी पांच मांगे डीसी के समक्ष रखी जाएगी। उचित आश्वासन मिला तो ठीक है नहीं तो अगले आंदोलनों की श्रंखला की घोषणा कर दी जाएगी

No comments yet...

Leave your comment

29923

Character Limit 400