Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

फर्नीचर एसोसिएशन हरियाणा के राज्यपाल को लिखेंगे चिट्ठी

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 09 Sep. 2021

रोहतक रोड की बदहाल हालत पर
अब फर्नीचर एसोसिएशन व अन्य संगठन हरियाणा के राज्यपाल को लिखेंगे चिट्ठी, हस्तक्षेप की करेगे मांग
मात्र डेढ़ किलोमीटर लम्बी सड़क 3 साल से थी बदहाल, 3 महीने पहले बननी शुरू हुई तो बनते ही दर्जनों जगह से धंस गई
और दर्जनों जगह से फट गई और वह भी कई कई फुट गहरी
न प्रशासन कुछ कर रहा है, न ही जीन्द के विधायक कुछ कर रहे हैं और न ही सरकार कुछ कर पा रही है।
उधर खंडहर बन चुकी सड़क के चलते लोगों की जिन्दगी भी खंडहर बन चुकी है।
ऐसे में चिट्ठी लिखकर राज्यपाल महोदय से अपील की जाऐगी कि वे खुद हस्तक्षेप कर इस सड़क को जल्द से जल्द बनवाने का काम करें

जीन्द : फर्नीचर एसोसिएशन की एक बैठक रोहतक रोड़ पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संस्था के संरक्षक राजकुमार गोयल व प्रधान राकेश सिंघल ने की। बैठक में सुन्दरी गर्ग, जसवंत लाठर, मुकेश गोयल, रोहित बंसल, आशू सिंगला, नितिन गोयल, रविन्द्र कुमार, मनीष सिंघल, संजय गर्ग, सोकत अली, मुकेश गोयल, धर्मपाल गर्ग, पवन गर्ग, विपिन गुप्ता, सतीश शर्मा, रामधन, महीपाल कौशिक इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। बैठक में रोहतक रोड की बदहाल सड़क पर प्रशासन और सरकार को जमकर कोसा गया। एसोसिएशन का कहना था कि रोहतक रोड़ पर न तो प्रशासन ध्यान दे रहा न ही जीन्द के विधायक और न ही सरकार। मजबूर होकर अब फर्नीचर एसोसिएशन व अन्य संगठन हरियाणा के राज्यपाल को चिट्ठी लिखेगे और हस्तक्षेप की मांग करेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए राजकुमार गोयल व राकेश सिंघल ने कहा कि रोहतक रोड पिछले तीन साल से बदहाल था। सैकडो प्रदर्शन करने के बाद प्रशासन ने सड़क बनाने का काम शुरू किया । तीन महीने पहले जब काम शुरू हुआ तो खुशी में ढोल डमाके बजाये गए और लोगों ने नाच गा कर खुशी का इजहार किया। लेकिन सड़क पुरी भी नही बनी थी कि धंसनी शुरू हो गई। सड़क दर्जनों जगह से धंसी, कई जगह से फटी और वह भी कई कई फीट गहरी। अब हालत यह है कि 3 महीने से यह सड़क पुरी तरह से खंडहर बनी हुई है और यहा आवागमन पुरी तरह से प्रभावित होकर रह गया है। सड़क की बदहाल हालत के चलते ग्राहक इस रोड़ पर आने से कतराने लगे हैं जिसके चलते व्यापार पूरी तरह से ठप्प होकर रह गया है। तीन साल से यहां वैसे ही काम नही थे अब तीन महीने से तो हालात और भी बदहाल होकर रह गए हैं।

बाक्स :
फर्नीचर एसोसिएशन के संरक्षक व जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि इस सड़क की तरफ कोई भी ध्यान नही दे रहा। न तो प्रशासन ध्यान दे रहा न ही जीन्द के विधायक और न ही सरकार। जिसके चलते यहां के लोग पूरी तरह से परेशान होकर रह गए हैं। मजबूर होकर अब फर्नीचर एसोसिएशन व अन्य संगठन अब हरियाणा के राज्यपाल को चिट्ठी लिखेगे और अपना दुखडा रोयेंगे। चिट्ठी में लिखा जाऐगा कि मात्र डेढ़ किलोमीटर सड़क बनाने के लिए तीन साल तक लम्बा संघर्ष करना पड़ा। सैकड़ो आंदोलन करने पडे़ और अब सड़क बननी शुरू हुए तो विभागों की लापरवाही के चलते 10-10, 15-15 फीट गहरी सड़क धंस गई। कई जगह तो सड़क ऐसे धंस गई जैसे धरती फटती है। उसके बाद हरियाणा विधान सभा से भी कई कई विधायकों की टीम इस बदहाल सड़क का दौरा करने पहुंची लेकिन इस टीम ने भी अभी तक कुछ नही किया। न प्रशासन कुछ कर रहा है, न ही जीन्द के विधायक कुछ कर रहे हैं और न ही सरकार कुछ कर पा रही है। उधर खंडहर बन चुकी सड़क के चलते लोगों की जिन्दगी भी खंडहर बन चुकी है। ऐसे में चिट्ठी लिखकर राज्यपाल महोदय से अपील की जाऐगी कि वे खुद हस्तक्षेप कर इस सड़क को जल्द से जल्द बनवाने का काम करें।

No comments yet...

Leave your comment

50047

Character Limit 400