Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

14 Aug.
In: India
Views: 0
14 Aug. 2022

खिलाड़ी अंकित का किया गया स्वागत

ब्रोज मैडल जीतने वाले खिलाड़ी अंकित का
जीन्द विकास संगठन व शाइनिंग स्टार फांउडेशन ने किया गया स्वागत

जीन्द : जीन्द विकास संगठन व शाइनिंग स्टार फांउडेशन जीन्द द्वारा आज रानी तालाब पर वर्ल्ड चैम्पयनशिप में रेसलिंग में ब्रोंज मैडल जीतकर आए खिलाड़ी अंकित खटकड़ का अभिनंदन किया गया। इस अववर पर जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल, शाइनिंग स्टार फांउडेशन के मंजीत भौंसला, सावर गर्ग, सोनू जैन, रजत सिंगला, वेद प्रकाश सिंगला, कोच अजय ढांडा, प्रदीप, जय भगवान लाठर, जसमेर खटकड़ इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर राजकुमार गोयल व मंजीत भौंसला ने कहा कि इटली के रोम में आयोजित वर्ल्ड चैम्पियनशिप (अंडर 17) 65 किलो भार वर्ग में रेसलिंग में ब्रोंज मैडल जीतकर अंकित खटकड़ ने जीन्द जिले का नाम ही नहीं बल्कि पूरे देश का नाम रोशन किया है। आज इसी खुशी में अंकित खटकड़ को विशेष सम्मान से नवाजा गया है।
इस अवसर पर राजकुमार भोला व सावर गर्ग ने कहा कि उनकी संस्था समय-समय पर उत्कर्ष्ट प्रतिभाओं को सम्मानित करती रही है। इसी कड़ी में आज का यह सम्मान समारोह आयोजित किया गया है। भविष्य में भी जीन्द जिले से कोई भी खिलाड़ी देश प्रदेश का नाम रोशन करेगा उन्हें भी संस्था द्वारा इसी प्रकार विशेष सम्मान से नवाजा जाता रहेगा।
बॉक्स :
तिरंगा किया गया भेंट
जींद : इस अवसर पर जींद विकास संगठन के अध्यक्ष डॉ राजकुमार गोयल द्वारा देश का नाम रोशन करने वाले खिलाडी अंकित खटकड़ को आजादी की 75वीं वर्षगांठ की ख़ुशी मे देश का तिरंगा भी भेंट किया गया। इस अवसर पर राजकुमार गोयल ने कहा की बड़ी ख़ुशी की बात है की आजादी के इस जश्न मे हमारे खिलाडी खूब अवार्ड जीत क़र ला रहे हैं जिससे पुरे देश का नाम रोशन हो रहा है।

No comments yet...

Leave your comment

87906

Character Limit 400