Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

07 Feb.
In: India
Views: 0
07 Feb. 2023

राजकुमार गोयल ने किया लैब का उद्घाटन

राजकुमार गोयल ने किया लैब का उद्घाटन
परशुराम चौक स्थित एगलम लैब का किया उद्घाटन
जीन्द में यह पहली ऐसी लैब जो पूरे शरीर का टेस्ट कम दामों पर करेगी
और रिपोर्ट भी 24 घंटे के अंदर देगी
टेस्ट के सैंपल लेने के लिए एक ही फोन पर आपके द्वार पहुंचेगी यह लैब
रिपोर्ट के लिए भी आपको नही आना होगा लैब, ऑनलाइन मिलेगी रिपोर्ट  

जींद : परशुराम चौक के पास सेक्टर 9 डीएसआर कॉम्प्लेक्स में एगलम डायग्नोसिस के नाम से नई लैब आज से शुरू हुई है। इस लैब का उद्घाटन आज प्रमुख समाजसेवी एवं जींद विकास संगठन के अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल द्वारा रिबन काटकर किया गया। इस अवसर पर सिविल अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला, मनजीत भौसला, अमित ढांडा, ऋषि सहारन, प्रदीप ढांडा, श्यामपाल ढांडा, दीपक ढांडा, ईश्वर राठी, ईश्वर ढांडा, सूरजमल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर लैब शुरू करने वाले अमित ढांडा ने कहा कि जीन्द में यह पहली ऐसी लैब है जो पूरे शरीर का टेस्ट कम दामों पर करेगी और रिपोर्ट भी 24 घंटे के अंदर देगी। उन्होने बताया कि टेस्ट के सैम्पल लेने के लिए एक ही फोन पर आपके द्वार यह लैब पहुचेगी। रिपोर्ट के लिए भी आपको लैब नही आना होगा और रिपोर्ट भी ऑनलाइन मिलेगी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजकुमार गोयल ने कहा कि उन्हें बडी खुशी है कि जीन्द में ऐसी लैब  खुल गई है जो कम दामों में शहर के लोगों को लैब रिपोर्ट उपलब्ध करवाएगी। यह भी बडी अच्छी बात है कि लैब का स्टाफ ही खुद घर जाकर सैम्पल लेकर आएगा और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट आनलाइन देगा। वे इस लैब के उज्जवल भविष्य की कामना करते है।

No comments yet...

Leave your comment

55902

Character Limit 400