Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

हर व्यक्ति वैक्सीन जरूर लगवाए : राजकुमार गोयल

In: India
Like Up: (0)
Like Down: (0)
Created: 06 Sep. 2021

तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए हर व्यक्ति वैक्सीन जरूर लगवाए : राजकुमार गोयल
समर्पण-एक-संस्था जीन्द द्वारा वैक्सीनेशन कैंप का किया गया आयोजन
कोविशिल्ड व कोवैक्सीन की डोज के लगाए गए निशुल्क टीके
डा. राजकुमार गोयल मुख्य अतिथि के रूप में हुए उपस्थित

जीन्द, 05 Sep 2021 : तीसरी लहर की आंशका को देखते हुए हर व्यक्ति को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए। यह बात जींद विकास संग़ठन के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाज सेवी डॉ राजकुमार गोयल ने कही। गोयल आज यहां समर्पण-एक-संस्था जीन्द द्वारा महाराजा अग्रसेन सदाव्रत अन्नक्षेत्र में आयोजित वैक्सीन कैंप में मुख्य अतिथि के तौर पर बोल रहे थे।
इस अवसर पर डा. राजकुमार गोयल ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना महामारी से बचाव हेतु पूरे देश में टीकाकरण अभियान चला हुआ है। जीन्द में भी विभिन्न संस्थाएं टीकाकरण कैंप का आयोजन कर रही है। इसी कडी मे आज समर्पण-एक-संस्था द्वारा यह वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया है। इस कैंप में कोविशिल्ड व कोवैक्सीन की डोज के निशुल्क टीके लगाए गए है। उन्होंने कहा कि इस कैंप को लेकर लोगों में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिला। बुजुर्गों में तो उत्साह और भी ज्यादा देखने को मिला। गोयल ने कहा कि शरीर में रोगप्रतिरोग क्षमता को बढाने के लिए यह टीका कारगर साबित हो रहा है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए हर व्यक्ति को यह वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।
इस अवसर पर साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग व सदाव्रत अन्न क्षेत्र के प्रधान महेश सिंगला ने कहा कि कोरोना महामारी ने करीबन डेढ़ साल से पूरे देश को अपनी चपेट में लिया हुआ है। इस महामारी से बचने हेतु हम सभी को मास्क लगाना चाहिए व सोशल डिस्टेसिंग का अवश्य पालन करना चाहिए। उन्होंने समर्पण-एक-संस्था द्वारा आयोजित किए गए वैक्सीन कैंप की सराहना करते हुए कहा कि संस्था द्वारा लोगों को कोरोना महामारी से बचाने हेतु जो यह कैंप आयोजित किया है वह वास्तव में काबिले तारीफ है।
संस्था के प्रधान विपुल गोयल ने कहा कि संस्था द्वारा समय समय पर समाज सेवा के कार्य किए जाते रहते हैं। इसी श्रंखला में उनकी समर्पण-एक-संस्था द्वारा इस वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि कैंप में करीबन 200 लोगों को वैक्सीन के टीके लगाए गए। इस अवसर पर प्रधान विपुल गोयल, महेश सिंगला, मनीष जिंदल, सुशील गोयल, आर्यन गर्ग, साहिल जिंदल, मोहित जैन, कर्ण गर्ग, सुनील गर्ग, पंकज गर्ग, अमन गोयल, दीपक जिंदल, नितिन बंसल, शुभम गोयल, आशिष तायल इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments yet...

Leave your comment

83656

Character Limit 400