Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

05 Feb.
In: India
Views: 0
05 Feb. 2023

डा. राजकुमार गोयल ने चुलकाना धाम के लिए बस सेवा को दिखाई झंडी

डा. राजकुमार गोयल ने चुलकाना धाम के लिए बस सेवा को दिखाई झंडी

जीन्द : श्री खाटू श्याम परिवार जीन्द द्वारा निशुल्क बस सेवा आज सुबह जीन्द से चुलकाना धाम के लिए रवाना हुई। बस को जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी डा. राजकुमार गोयल ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर संस्था के प्रधान कपिल देव, उपप्रधान सुनील गोयल, कोषाध्यक्ष अरूण बंसल, साड़ी एसोसिएशन के प्रधान सावर गर्ग, पवन बंसल, सुशील सिंगला, विकास मितल, सुनील गर्ग इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर अपने संबोधन में डा. राजकुमार गोयल ने कहा कि पिछले लंबे समय से खाटु श्याम परिवार जीन्द द्वारा जीन्द वासियों के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू की हुई है। यह एक सराहनीय कदम है और इस कार्य की जितनी भी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। गोयल ने कहा कि धार्मिक तीर्थो की यात्रा करवाना पुण्य का काम है। यह एक सामाजिक सेवा भी है और हम सबको इस तरह की सेवा में बढ़़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए। गोयल ने जीन्द वासियों से आह्वान किया है कि वे इस निशुल्क धार्मिक बस सेवा का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।  
इस अवसर पर संस्था के प्रधान कपिल देव व उपप्रधान सुनील गोयल ने बताया की खाटू श्याम परिवार जीन्द ने पिछले समय से चुलकाना धाम के लिए निशुल्क बस सेवा शुरू की हुई है। श्रद्धालुओं को निशुल्क बस सेवा के माध्यम से चुलकाना धाम स्थित बाबा श्याम के दर्शन कराए जाते हैं। ज्यादा से ज्यादा लोग इस प्रकार के धार्मिक स्थलों की यात्रा करें इस उद्देश्य को लेकर यह निशुल्क बस सेवा शुरू की गई है। इस अवसर पर संस्था के कोषाध्यक्ष अरुण बंसल ने बताया कि आज पांचवी बार श्रद्धालुओं के लिए जीन्द से चुलकाना धाम के लिए बस की रवानगी की गई है जिसे प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल द्वारा रवाना किया गया है। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी यह बस सेवा जीन्द के श्रद्धालुओं के लिए निशुल्क जारी रहेगी।
इस अवसर पर सावर गर्ग ने बताया कि पानीपत के चुलकाना में बाबा श्याम का प्राचीन और भव्य मंदिर है। यहां हजारों भक्त दर्शनों के लिए आते हैं। यह वह धाम है जहां बाबा श्याम जी ने अपने शीश का दान दिया। यह वही पावन धरा है जहां श्रीकृष्ण ने महाबली दानी वीर बर्बरीक को विराट स्वरूप के दर्शन दिखलाएं। श्रद्धालु इन ऐतिहासिक धामों के ज्यादा से ज्यादा दर्शन करें इस उद्देश्य को लेकर यह बस सेवा जीन्द वासियों के लिए शुरू की गई हैं।

No comments yet...

Leave your comment

62177

Character Limit 400