Blog Manager

Universal Article/Blog/News module

06 Jan.
In: India
Views: 0
06 Jan. 2021

जीन्द विकास संगठन ने उठाया गन्दे पानी की सप्लाई का मुद्दा

जीन्द विकास संगठन ने उठाया गन्दे पानी की सप्लाई का मुद्दा
रोहतक रोड़ पर लम्बे समय से गन्दे पानी की हो रही सप्लाई
अधिकारियों ने जल्द समाधान का दिया आश्वासन

जीन्द, 05 Jan 2021 : रोहतक रोड़ पर बालाजी मन्दिर के पास लगे ट्यूबवेल से आस-पास के क्षेत्र में जो पेयजल की सप्लाई हो रही है वह काफी खराब है। पानी काफी गन्दा आ रहा है और पानी के साथ मिट्टी भी आ रही है जिसके चलते कालोनी के लोग काफी परेशान है।
कालोनी के लोगो ने जीन्द विकास संगठन के प्रधान राजकुमार गोयल व अन्य पदाधिकारियों के समक्ष यह समस्या रखी। कालोनी के जयभगवान, रामकली, संजय, अंकित, नितिन इत्यादि ने बताया कि बालाजी मन्दिर के पास वाटर सप्लाई के लिए जो ट्यूबवेल पब्लिक हैल्थ ने लगाया हुआ है उस ट्यूबवेल से पिछले लम्बे समय से गन्दे पानी की सप्लाई हो रही है। पानी बिल्कुल गन्दा आ रहा है, पीने के लायक नहीं है और पानी के साथ में मिट्टी भी आ रही है। कालोनीवासियों ने बताया कि वें कईं बार अधिकारियों के चक्कर काट चुके है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।
कालोनीवासियों ने बताया कि कईं लोगो ने तो तंग होकर सबमर्सिबल लगवा लिया है लेकिन जिन लोगो ने नहीं लगवाया है वे पानी के लिए तरस कर रह गए है। जीन्द विकास संगठन ने इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों से बातचीत की। उन्हें इस समस्या से रूबरू करवाया। अधिकारियों ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा।
बाक्स :
जीन्द विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल का कहना है कि इस समस्या को लेकर अधिकारियों से बातचीत की गई। एसडीओ सतीश नैन के समक्ष भी यह समस्या रखी गई। उन्होंने कहा कि इस समस्या को गम्भीरता से लिया जाएगा और जल्द ही इस समस्या का समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन घरों में गन्दे पानी की सप्लाई हो रही है उन घरो के आस-पास लिकेज चैक करवाई जाएगी और जहां से भी लिकेज होगी उसका समाधान किया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह तक यह समस्या दूर हो जाएगी।

No comments yet...

Leave your comment

40384

Character Limit 400